सर्वाइवर सीरीज़ के बाद बड़ा फैसला लेगी WWE

WWE ने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें रॉ और स्मैकडाउन के बीच स्टार्स, चैंपियनशिप की अदला-बदली की संभावनों पर बात हुई है। Inquisitr की रिपोर्ट के मुताबिक सर्वाइवर सीरीज़ के बाद WWE इस काम को अंजाम दे सकती है।

youtube-cover

स्मैकडाउन लाइव के जनरल मैनेजर डैनियल ब्रायन और पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज के बीच स्टोरीलाइन को लेकर नोकझोंक चल रही है। ब्रायन ने टॉकिंग स्मैक में ये भी कह दिया था कि अगर स्मैकडाउन के 900वें एपिसोड में द मिज इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच में हार गए तो वो उनकी जगह सैमी जेन या सिजेरो को ले लेंगे। इस बात की काफी संभावना है कि ये अदला बदली सर्वाइवर सीरीज़ में भी हो सकता है। क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए स्मैकडाउन के कलिस्टो का सामना रॉ क्रूजरवेट चैंपियन ब्रायन कैंड्रिक के साथ होगा। मैच की शर्त ये है कि अगर कलिस्टो जीत जाते हैं क्रूजरवेट डिवीजन स्मैकडाउन का हिस्सा बन जाएगा।

youtube-cover

सैमी जेन और सिजेरो के स्मैकडाउन लाइव में आने को लेकर काफी सारे बातें चल रही है। सिजेरो का आना थोड़ा मुश्किल नजर आता है, क्योंकि वो अभी शेमस के साथ टैग टीम में शामिल हैं। सैमी जेन का हाल फिलहाल में ही ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ प्रोग्राम शुरु हुआ है। WWE ड्राफ्ट के बाद से ही सैमी जेन को कोई खास स्टोरीलाइन नहीं मिली है। कई जानकारों का मानना है कि स्मैकडाउन में जाने की वजह से उन्हें फायदा होगा। हालांकि, सर्वाइवर सीरीज़ में सैमी जेन के पास खुद को साबित करने का एक बड़ा मौका है। सर्वाइवर सीरीज़ में सैमी जेन का सामना इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए डॉल्फ जिगलर के साथ होगा। क्या सैमी जेन, डॉल्फ जिगलर को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को रॉ में ला पाएंगे ?