Create
Notifications

WWE ने आगामी लाइव इवेंट के जरिए WrestleMania 38 के लिए 2 बड़े जबरदस्त मैचों को टीज किया

WWE WrestleMania 38 को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE WrestleMania 38 को लेकर बड़ी खबर सामने आई
PANKAJ
visit

WWE ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 की तैयारी शुरू कर दी। दो बड़े चैंपियनशिप मैचों का ऐलान हो गया। इसके अलावा भी कुछ बड़े मैचों का ऐलान जल्द किया जाएगा। WWE ने आने वाले लाइव इवेंट के जरिए दो बड़े मैच टीज कर दिए। POST Wrestling की मौजूदा रिपोर्ट में इन मैचों के बारे में बात की गई है।

WWE WrestleMania 38 में हो सकते हैं दो बड़े मैच

POST Wrestling के जॉन पोलॉक ने बताया कि WWE ने 27 मार्च को टोरंटो में होने वाले लाइव इवेंट के लिए कुछ मैच एडवर्टाइज कर दिए। WrestleMania 38 से कुछ दिन पहले ही ये लाइव इवेंट होगा। इस लाइव इवेंट में बॉबी लैश्ले, सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स के बीच मुकाबला होगा। इसके अलावा बैकी लिंच, रिया रिप्ली और बियांका ब्लेयर के बीच मैच होगा।

Elimination Chamber 2022 में कुछ दिन बाद बॉबी लैश्ले अपनी WWE चैंपियनशिप को पांच अन्य सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। अगर बॉबी लैश्ले यहां अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे तो फिर WrestleMania 38 में ट्रिपल थ्रेट मैच होने की उम्मीद जताई जा रही है। यानी की WrestleMania 38 में बॉबी लैश्ले अपनी WWE चैंपियनशिप को रॉलिंस और एजे स्टाइल्स के खिलाफ डिफेंड कर सकते हैं।

बैकी लिंच के साथ भी कुछ ऐसा ही होगा। Elimination Chamber 2022 में बैकी लिंच का मुकाबला Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए लीटा के साथ होगा। उम्मीद के मुताबिक बैकी लिंच यहां अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगी। WrestleMania 38 में शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच मुकाबला होगा। अब ऐसा लग रहा है कि WrestleMania 38 में बैकी लिंच, रिया रिप्ली और बियांका ब्लेयर के बीच मुकाबला हो सकता हैं।

During SmackDown, the following matches were listed for the Toronto house show on 3/27:*Lashley vs. Rollins vs. Styles*Becky Lynch vs. Rhea Ripley vs. Bianca Belair

Elimination Chamber 2022 पर सभी की नजरें टिकी होंगी। 19 फरवरी को इस इवेंट का आयोजन सऊदी अरब में होगा। यहां अगर बॉबी लैश्ले और बैकी लिंच ने चैंपियनशिप डिफेंड कर ली तो फिर मेनिया के लिए इनका मैच आगे पक्का हो जाएगा। WWE द्वारा अंतिम समय में इन मैचों में बदलाव भी किया जा सकता है। वैसे कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Elimination Chamber 2022 में ब्रॉक लैसनर एक बार फिर WWE चैंपियन बन जाएंगे। इस बात भी फैंस को अब ध्यान देना होगा।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now