'हम शुरुआत से सर्वश्रेष्ठ रहे हैं' - Roman Reigns के भाई ने अपने WWE डेब्यू को याद कर फैमिली मेंबर्स को भेजा खास संदेश

jey uso message family members
जे उसो ने अपने फैमिली मेंबर्स को भेजा खास संदेश

WWE: द उसोज़ (The Usos) इन दिनों WWE में द ब्लडलाइन (The Bloodline) से बाहर होने की खबरों के कारण आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। अब जे उसो (Jey Uso) ने अनोआ'ई फैमिली मेंबर्स, टमीना (Tamina) और जिमी उसो (Jimmy Uso) को एक खास संदेश भेजा है।

आपको याद दिला दें कि साल 2010 में द उसोज़ और टमीना ने मेन रोस्टर डेब्यू करते हुए द हार्ट डायनेस्टी (डेविड हार्ट, टायसन किड और नटालिया) पर अटैक किया था। उसी दौर को याद करते हुए जे उसो ने इंस्टाग्राम पर लिखा:

"हम शुरुआत से सर्वश्रेष्ठ रहे हैं।"

द उसोज़ की गिनती WWE इतिहास की सबसे सफल और लोकप्रिय टैग टीमों में की जाती है। वहीं टमीना अपने करियर में 9 बार 24/7 चैंपियन और एक बार विमेंस टैग टीम चैंपियन रह चुकी हैं और अब भी WWE का हिस्सा हैं।

रिटायर्ड WWE सुपरस्टार ने The Usos की जमकर तारीफ की

द उसोज़ चाहे Night of Champions 2023 में परफॉर्म करते ना दिखाई दें, लेकिन उन्हें सबसे महान टैग टीमों में गिना जाता है। उन्होंने अपने 13 सालों से भी ज्यादा लंबे WWE करियर में 5 बार SmackDown और 3 बार Raw टैग टीम टाइटल्स जीते हैं।

जैसा कि हमने आपको बताया कि अपने डेब्यू सैगमेंट में द उसोज़ ने टमीना के साथ मिलकर द हार्ट डायनेस्टी पर अटैक किया था। अब उस संबंध में टायसन किड ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा:

"मुझे पहले दिन से लगने लगा था कि वो एक महान टीम बनने की काबिलियत रखते हैं।"

एक समय पर टायसन किड भी अच्छा कर रहे थे, लेकिन गर्दन और रीढ़ की हड्डी में आई चोट के कारण 2015 में उन्हें बहुत कम उम्र में रिटायरमेंट लेनी पड़ी थी। खैर वो अब रेसलिंग से रिटायर हो चुके हैं, लेकिन WWE में कई सालों से बैकस्टेज प्रोड्यूसर के रूप में काम कर रहे हैं।

वहीं द उसोज़ Night of Champions के अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में इंटरफेयर कर दोबारा सुर्खियों में आ सकते हैं, जहां रोमन रेंस और सोलो सिकोआ की जोड़ी केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन की टीम को चैलेंज करेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।