Create

WWE के दिग्गज सुपरस्टार द रॉक क्रिस्मस पर देने वाले हैं अपने फैंस को एक खास तोहफ़ा

WWE के दिग्गज देंगे फैंस को क्रिस्मस पर खास तोहफ़ा
WWE के दिग्गज देंगे फैंस को क्रिस्मस पर खास तोहफ़ा
Neeraj sharma

WWE के दिग्गज सुपरस्टार द रॉक (The Rock) बहुत व्यस्त रहते हैं और अब ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने क्रिस्मस के लिए अभी से बड़े प्लान तैयार कर लिए हैं। द रॉक अब 'जुमांजी' सीरीज की फिल्मों के डायरेक्टर जेक कैसडन के साथ मिलकर 'Red One' नाम की क्रिस्मस मूवी पर काम कर रहे हैं, जो अमेज़न पर आएगी।

हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, मगर एक रिपोर्ट में कहा गया है कि पूर्व WWE चैंपियन इस मूवी में सैंटा क्लॉज़ का किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं। यह एक एक्शन-एडवेंचर कॉमेडी शैली की फिल्म होगी।

Merry Christmas to you & your family! Special s/o to all the Papa Bears who HAPPILY clean up after Santa! http://t.co/qsKxhlO2XR

अमेज़न के साथ काम करने को लेकर द रॉक ने कहा,

"Seven Bucks Productions हमारी Amazon Studios के साथ पार्टनरशिप को लेकर बहुत उत्साहित है। कुछ नए आइडियाज़ पर ध्यान दिया गया है और इस प्रोजेक्ट को लेकर सब बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं। मैं अमेज़न स्टूडियो की हेड जेन साल्के और उनकी टीम के दृष्टिकोण से बहुत प्रभावित हुआ हूं। वो दुनिया भर के लोगों के लिए इस छुट्टियों के सीजन को बहुत दिलचस्प बनाना चाहती हैं।"

WWE में द रॉक vs रोमन रेंस मैच पर अपडेट

Here is the video where @TheRock saying Roman Reigns vs Rock is possible. #RomanReigns #therock @WWERomanReigns https://t.co/DEJlijNQoH

इस बात में कोई संदेह नहीं कि WrestleMania के मेन इवेंट में रोमन रेंस vs द रॉक मैच तहलका मचा सकता है। मगर दिक्कत यह है कि बैकस्टेज काफी लोग इस मैच को 2023 में यानी WrestleMania 39 में होते देखना चाहते हैं, जो 2022 से भी बेहद दिलचस्प प्रोजेक्ट है।

Mat Men Podcast पर हुई चर्चा में एंड्रयू ज़ारियन ने द रॉक के Survivor Series में आने की संभावनाओं पर बात की। जिसमें उन्होंने कहा कि इस पीपीवी में रॉक के WWE के डेब्यू को 25 साल पूरे हो रहे हैं। Survivor Series के समय वो ऑस्ट्रेलिया में होंगे, लेकिन द पीपल्स चैंपियन एक वीडियो अपीयरेंस दे सकते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि WWE ने आखिर उनके लिए क्या बड़े प्लान तैयार किए हुए हैं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...