Create
Notifications
Advertisement

RAW के पूरे लॉकर रूम से बदला लेने के लिए शील्ड का साथ दे सकता है ये बड़ा सुपरस्टार

  • पिछल हफ्ते 20 रैसलर्स ने शील्ड को बुरी तरह पीटा था।
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:50 IST

ये तो सच्चाई है कि जब रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज साथ होते है तभी शील्ड का मजा आता है। ट्रिपल एच और कर्ट एंगल ने भी शील्ड का साथ दिया लेकिन इनके जुड़ने पर वो मजा नहीं आया जो फैंस को आना चाहिए था। हालांकि ये दोनों जुड़े तो इन्होंने भी अच्छा काम किया। अभी के जो हालात रॉ में चल रहे है उससे ये लगता है कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन अब शील्ड का साथ दे सकते है।


 










View this post on Instagram



















 

?? #finnart by @kendallgoode.art kendallgoode


A post shared by Finn Bálor Forever (@finnbalor) on


हाल ही में फिन बैलर ने के फैन के आर्ट को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। जहां वो शील्ड के साथ नजर आ रहे है। ये आइडिया भी अच्छा होगा। इससे नुकसान नहीं होगा बल्कि फायदा होगा। फिन बैलर का जो टैलेंट है वो पूरा रोस्टर जानता है। अगर कुछ वक्त के लिए वो बाहर नहीं हुए होते तो शायद वो टॉप सुपरस्टार इस समय WWE के होते। शील्ड की वजह से रोमन रेंस हमेशा टॉप पर बने रहे। अभी शील्ड का टूटना भी तय नहीं है तो रोमन रेंस टॉप पर ही रहेंगे।

एजे स्टाइल्स, ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन के साथ भी वो जुड़ सकते है। लेकिन बैलर अभी रॉ में है। पिछले हफ्ते रॉ में फिन बैलर के साथ स्ट्रोमैन के मैच के बाद ही द शील्ड पर 20 रैसलर्स ने हमला किया था। शील्ड की बुरी तरह धुनाई हुई थी।  अगर अभी के हिसाब से देखा जाए तो ये काफी अच्छा रहेगा अगर फिन बैलर शील्ड को ज्वाइन कर लें। अगर शील्ड को वो ज्वाइन कर लेते है तो फिर वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के पिक्चर से बाहर हो जाएंगे। रैसलमेनिया तक ये हो जाएगा। WWE अभी रोमन रेंस को अगले साल रैसलमेनिया तक चैंपियन बनाएगा ही।शील्ड भी इस समय रॉ में कमजोर पड़ गया है। अब इस हफ्ते ये देखने को मिल सकता है कि फिन बैलर शील्ड के साथ नजर आएं।

Published 10 Sep 2018, 17:39 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit