COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द शील्ड का शानदार अनदेखा वीडियो फुटेज हुआ जारी

SENIOR ANALYST
85   //    06 Sep 2018, 12:58 IST

जापान में हाल ही में रॉ का शानदार लाइव इवेंट हुआ था। जिसके बाद WWE शील्ड के सदस्य सैथ रॉलिंस, डीन एंब्रोज और रोमन रेंस का शानदार फुटेज रिलीज किया है।

दो हफ्ते पहले ही शील्ड का रीयूनियन हुआ है। ये रीयूनियन तब हुआ जब ब्रॉन स्ट्रोमैन अपना मनी इन द बैंक कैश इन कराने  रोमन रेंस के खिलाफ हुए। तब लगा था कि ब्रॉन स्ट्रोमैन कैश इन करा ही लेंगे लेकिन सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज ने एंट्री कर उन्हें बचा लिया। तीनों ने मिलकर ट्रिपल पॉवरबॉम्ब दिया। इसके बाद शील्ड का स्ट्रोमैन के साथ अच्छा फ्यूड शुरू हो गया। मैकइंटायर और जिगलर भी अब स्ट्रोमैन के साथ मिल गए है। रॉ में लगातार दो हफ्तों से शील्ड की बुरी तरह पिटाई हो रही है।

जापना के ओसाका में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ हुआ। मैकइंटायर और जिगलर ने इस मैच में दखल दे दी। डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए ये मैच रोमन रेंस ने जीत लिया। तीनों मिलकर रोमन रेंस को मार रहे थे। इसके बाद सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज आ गए और फिर उन्होंने मारना शुरू कर दिया। मैकइंटायर को इन्होंने ट्रिपल पॉवरबॉम्ब देकर शो खत्म किया।

WWE ने जो फुटेज रिलीज किया है वो मैच के बाद का है। जिसमें शील्ड WWE यूनिवर्स के साथ हाथ मिला रहे है और अपना साइन उन्हें बता रहे है। इसमें काफी बच्चे भी शामिल है। ये काफी शानदार फुटेज इनका है।


रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में करीब 20 रैसलर्स ने मिलकर शील्ड की धुनाई की है। रॉ लॉकर रूम ने तीनों पर हमला किया। हालांकि इनकी हैल्थ के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अगले हफ्ते रॉ में फिर इन सभी के बीच घमासान देखने को मिल सकता है। शील्ड का इस समय जलवा रॉ में बरकरार है। अगले हफ्ते नई रणनीति के अनुसार वो रिंग में उतरेंगे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...