Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अंडरटेकर ने अपनी इंजरी  को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया

SENIOR ANALYST
न्यूज़
02 Oct 2018, 19:00 IST

<p>" />

प्रो रैसलिंग के इतिहास में अंडरटेकर का करेक्टर सबसे शानदार है। मार्क कैलवे इस करेक्टर का नाम है. 1984 में उन्होंने रैसलिंग शुरू की थी। अंडरटेकर अपना इंटरव्यू बहुत कम देते है। लेकिन पॉस्टर एड यंग को उन्होंने इंटरव्यू दिया और यहां पर रैसलिंग करियर की कई बातें बताई और इंजरी के बारे में भी बताया।

wwe में अंडरटेकर ने साल 1990 में डेब्यू किया। इसके बाद से वो विंस मैकमैहन की कंपनी का एक हिस्सा बन गए। पिछले कई सालों से उन्होंने wwe को चलाया है। काफी बड़ा बिजनेस उन्होंने यहां कर के दिया है। इतनी ज्यादा उम्र होने के बाद भी वो काम करते है। इंजरी के कारण उनकी बॉडी भी खराब हो गई। काफी सारी इंजरी उन्हें अपने रैसलिंग करियर के दौरान आई।

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी कष्टदायी इंजरी के बारे में बताया। साथ ही ये भी कहा कि इन्हीं की वजह से रैसलिंग में आगे रहा। जब उनसे इंजरी के बारे में पूछा गया तो सभी चौंक गए है। टेकर ने बताया,"मेरी दोनों आखों का सॉकेट टूट गया था। जिस वजह से सालों परेशान रहा। 20 सर्जरी आज तक मेरी हो चुकी है।और ये सब रैसलिंग से संबंधित इंजरी थी। दोनों हिप्स मेरे रिप्लेश कर दिए गए है। बाइसैप्स, टॉर्न, ट्राइसैप्स सभी की इंजरी हो चुकी है। और सभी की सर्जरी भी हो चुकी है। मैं बहुत परेशान था। मेरी रूह कांप जाती थी। इतनी सर्जरी के बाद आदमी का जीना मुश्किल हो जाता है। लेकिन इन इंजरी से मुझे काफी ज्यादा सीख मिली।"।

WWE सुपर शो डाउन में अंडरटेकर की रिंग में वापसी होगी। ट्रिपल एच के साथ अंतिम बार उनका मुकाबला यहां मेन इवेंट में होगा। ट्रिपल एच के साथ शॉन माइकल्स होंगे तो टेकर के साथ केन होंगे। 6 अक्टूबर को इन दोनों के बीच महामुकाबला होगा। और फैंस भी इसके लिए तैयार है। शायद ये अंडरटेकर का अंतिम मैच हो सकता है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...