COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ट्रिपल एच ने अंडरटेकर को मेलबर्न में बुरी तरह हराने की धमकी दी

SENIOR ANALYST
80   //    11 Sep 2018, 20:45 IST

सुपर शो डाउन इवेंट में ट्रिपल एच और अंडरटेकर का मुकाबला अंतिम बार होगा। दोनों सुपरस्टार्स इसके लिए तैयार है। 6 अक्टूबर को आस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में इन दोनों के बीच मुकाबला होगा। करीब 7 साल बाद ये दोनों एक दूसरे के आमने सामने आएंगे। इन दोनों की जबरदस्त फ्यूड WWE में पहले रही है।

ट्रिपल एच ने पहले रॉ में आकर अंडरटेकर को चैलेंज किया था और पिछले हफ्ते अंडरटेकर ने उनकी चुनौती स्वीकार की थी। रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के खिलाफ हारने के बाद ये माना जा रहा था कि अंडरटेकर अब कभी रिंग में नजर नहीं आएंगे। लेकिन रैसलमेनिया 34 में उन्होंने जॉन सीन को हरा दिया। इसके बाद ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में भी उन्होंने रूसेव को कास्केट मेैच में मात दी।रैसलमेनिया 28 में अंडरटेकर और ट्रिपल एच के बीच अंतिम मैच हुआ था। अब दोनों के बीच सुपर शो डाउन में मुकाबला होगा। अंडरटेकर ने भी मैच स्वीकार कर लिया है।

इस हफ्ते ट्रिपल एच फिर से रिंग में आए और अंडरटेकर को जवाब दिया। हंटर ने साफ किया कि वो और शॉन माकइल्स अब डैडमैन की इज्जत नहीं करते। डैडमैन अब पहले जैसे नहीं रहे हैं। ट्रिपल एच का कहना है कि मेलबर्न में होने वाले अंतिम मैच में वो अंडरटेकर को हरा देंगे। इस बार उन्हें कोई मौका नहीं मिलेगा। मेरा सिर्फ एक ही लक्ष्य है अंडरटेकर को मेलबर्न में अपने पांव से कुचलकर उन्हें हराना।








6 अक्टूबर को इन दोनों के बीच अंतिम फाइट होगी। इससे पहले ही इन दोनों के बीच घमासान शुरू हो चुका है। शॉन माइकल्स का भी इस मैच में बड़ा रोल रहेगा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...