Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अंडरटेकर ने बताया कि कैसे उन्हें विंस मैकमैहन ने WWE में साइन किया

SENIOR ANALYST
न्यूज़
11 Oct 2018, 11:06 IST

Enter caption

काफी लंबे समय से अंडरटेकर WWE का हिस्सा है। कभी-कभार ऐसा होता है कि वो इंटरव्यू दे दें। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने WWE में साइनिंग के वक्त की बातें साझा की।

अंडरटेकर को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा। 1990 में सर्वाइवर सीरीज में उन्होंने डेब्यू किया था। रैसलमेनिया में उनकी ना हारने वाली स्ट्रीक सबसे शानदार थी। कंपनी के वो सबसे बड़े लैजेंड है। उन्होंने कंपनी को काफी बिजनेस कर के दिया है। काफी समय से उनके रिटायरमेंट की बातें चल रही है। लेकिन अभी भी उनमें बहुत जान है। कंपनी के सबसे बड़े फेस वो रहे है। इसका एक ही कारण है कि विंस मैकमैहन उन्हें साइन करना चाहते थे। और उन्हें स्टार बनाना चाहते थे , जो कि आज वो है।

एड यंग को हाल ही में अंडरटेकर ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा कि,"मेरे पास विंस की कॉल आई। कॉल कुछ इस तरह थी। मैंने कॉल पिक की।और हैलो बोला। क्या अंडरटेकर बात कर रहे हेै। हां मैं टेकर बोल रहा हूं। क्या तुम कल यहांं आ सकते हो। अगले दिन मैं प्लेन में चला गया। वहां विंस मौजूद थे। उन्होंने मुझे बुलाया था। उन्होंने मुझे करेक्टर के बारे में बताया। और ये करेक्टर काफी अलग था। यहीं से फिर असली कहानी की शुरूआत हुई।"

क्राउन ज्वैल में अंडरटेकर और केन का मुकाबला शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच के साथ होगा। 2 नवंबर को इसका आयोजन होगा। सुपर शो डाउन में टेकर और ट्रिपल एच का शानदार मुकाबला हुआ था। जिसके बाद हुई रॉ में ट्रिपल एच और माइकल्स ने आकर दोनों को चैलेंज किया था। ये मैच काफी शानदार होगा। शायद ये अंतिम मैच इनके जीवन का होगा। सुपर शो डाउन में ही अंतिम मैच था लेकिन केन आर टेकर ने दोनों पर हमला कर इस फ्यूड को आगे बढ़ा दिया।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...