Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE TLC 2019: रोमन रेंस के लिए बेहद अलग गिमिक वाले मैच की प्लानिंग

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:02 IST

गिमिक मैच का हिस्सा होंगे रोमन रेंस!
गिमिक मैच का हिस्सा होंगे रोमन रेंस!

WWE के लिए साल 2019 का आखिरी पे-पर-व्यू TLC (टेबल्स, लैडर्स, चेयर्स) होगा। अभी सर्वाइवर सीरीज़ खत्म भी नहीं हुई है और कंपनी ने साल के लिए आखिरी इवेंट के लिए मैचों पर काम भी शुरु कर दिया है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के हालिया एडिशन में डेव मैल्टजर ने TLC के लिए प्लान किए जा रहे कई सारे मैचों के बारे में बात की, जिसमें सबसे अहम बात रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन के मैच को लेकर आई।

WWE द बिग डॉग और किंग कॉर्बिन के बीच कोई गिमिक मैच करवा सकती है। ये एक TLC मैच या फिर डॉग कॉलर मैच हो सकता है। डॉग कॉलर मैच कैसा होगा, और इसके क्या नियम होंगे, अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो SmackDown के एपिसोड में हो सकती है

इसके अलावा WWE द्वारा रुसेव और बॉबी लैश्ले के बीच में TLC में सिंगल्स मैच करवाया जा सकता है। खबरें हैं कि TLC मैच में ही बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर, द कबुकी वॉरियर्स के खिलाफ टैग टीम मैच में उतर सकती हैं।

डेव मैल्टजर ने कहा, "रुसेव और लैश्ले के बीच बिना शर्त वाला कोई मैच करवाया जा सकता है। कायरी सेन और असुका WWE विमेंस टैग टाइटल्स को बैकी लिंच और शार्लेट के खिलाफ डिफेंड करेंगी। रोमन और बैरन कॉर्बिन के बीच कोई गिमिक मैच होगा, जिसपर फिलहाल फैसला नहीं लिया गया है। TLC मैच या फिर डॉग कॉलर मैच पर अभी विचार किया जा रहा है।"

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 15 Nov 2019, 15:44 IST
Advertisement
Fetching more content...