Create
Notifications

WWE TLC 2019 में जीतने वाले सुपरस्टार्स अब कहां हैं

Revealed: WWE TLC 2020 Main Event Featuring Drew McIntyre
Amit Shukla

डब्लू डब्लू ई (WWE) का इस साल का टीएलसी शो हम सबले बीच आनेवाला है और इस साल के पहले के शोज से अलग इस बार के शो में आपको फैंस नहीं देखने को मिलेंगे क्योंकि कोरोनावायरस ने इस बार के सभी शो और आयोजनों पर एक रोक लगा दी है। इस साल आर्टिकल के लिखे जाने तक छह मैचों की घोषणा हो चुकी है जबकि इससे अलग पिछले साल के शो में कुल आठ मैच शामिल थे जिनमें से एक प्री शो का हिस्सा था। एक साल के अंदर WWE में एक बड़ा बदलाव आया है और अप्रैल में WWE ने काफी सारे रेसलर्स और बैकस्टेज काम करने वाले लोगों को काम से निकाल दिया था। इसका एक बड़ा प्रभाव WWE की कार्यप्रणाली पर हुआ है लेकिन इस बीच ये देखना जरूरी है कि पिछले साल के टीएलसी में विजेता रहे रेसलर्स एक साल में कहाँ हैं?

WWE में एक साल में क्या बदलाव आया

एंड्राडे के साथ लड़ने वाले हंबर्टो कारिलो इस समय टीवी पर नजर नहीं आते हैं जबकि वहीँ टैग टीम मैच में द रिवाइवल को हराने वाली न्यू डे टीम के सभी साथी अब भी WWE के साथ हैं। एक लंबे समय से टीवी ने नदारद एलिस्टर ब्लैक अब भी अपनी दिशा को तलाशने का प्रयास कर रहे हैं जबकि उनके विरोधी रहे बडी मर्फी अब स्मैकडाउन का हिस्सा हैं। इन सबसे अलग टैग टीम के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी वाकिंग रेडर्स की टीम इस समय टीवी से दूर है क्योंकि इस टीम में से एक मेंबर आईवार को सितंबर में चोट लगी थी और वो इस समय एक्शन से दूर हैं जबकि उनकी विरोधी टीम ने WWE से दूरी बना ली है।

इसके अलावा पिछले साल एक दूसरे के धुर विरोधी रहे किंग कॉर्बिन और रोमन रेंस अब भी कंपनी के साथ हैं और इस मैच में जीत दर्ज करने वाले किंग कॉर्बिन अब स्मैकडाउन में अपने काम से फैंस का मनोरंजन करते हैं। ब्रे वायट का किरदार द फीन्ड में बदल गया है और वो रॉ में काफी धमाल कर रहा है जबकि इस मैच में इनके विरोधी रहे द मिज़ इस समय मनी इन द बैंक ब्रीफकेस के मालिक हैं। बॉबी लैश्ले और असुका के साथ साथ साथ बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर भी WWE का हिस्सा हैं जबकि वहीँ बॉबी के विरोधी रुसेव और असुका की टैग टीम पार्टनर कायरी सेन अब WWE के साथ काम नहीं करती हैं।

WWE इस साल के टीएलसी शो को धमाकेदार बना रही है और ये देखना होगा कि इस साल शो का हिस्सा बनने वाले सुपरस्टार्स अगले साल कहाँ होंगे।


Edited by Amit Shukla

Comments

Fetching more content...