Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: TLC में WWE चैंपियनशिप गंवा सकती हैं बैकी लिंच

SENIOR ANALYST
न्यूज़
2.95K   //    Timeless

Enter caption

16 दिसंबर (भारत में 17 दिसंबर) के दिन बैकी लिंच का सामना विमेंस चैंपियनशिप मैच में शार्लेट फ्लेयर और असुका के साथ होगा। WWE इतिहास में पहली बार विमेंस रैसलर किसी TLC (टेबल्स, लैडर्स, चेयर्स) मैच में हिस्सा लेंगी। बैकी लिंच भले ही WWE चैंपियनशिप के साथ मैच में उतरेंगी, लेकिन अब खबरें सामने आ रही हैं कि 'द मैन' TLC में अपने टाइटल को गंवा सकती हैं।

द रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के ब्रायन अल्वारेज़ की मानें तो TLC में असुका स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बन सकती हैं। टाइटल हारने की स्थिति में बैकी लिंच फ्री हो जाएंगी और वो उसके बाद अपना ध्यान रैसलमेनिया में बैकी लिंच के खिलाफ मैच पर लगा सकती हैं।

"मुझे लग रहा कि असुका मैच TLC में जीतने के लिए शामिल किया गया है। कोई भी असुका की जीत की उम्मीद नहीं लगा रहा। सभी को लग रहा है कि बैकी लिंच टाइटल बचाने में कामयाब रहेंगी या फिर शार्लेट फ्लेयर जीतेंगी। असुका की जीत होने की स्थिति में शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच दोनों रॉयल रम्बल मैच में शामिल होंगी। इनकी नजर विमेंस रॉयल रम्बल मैच को जीतकर रैसलमेनिया में रोंडा राउज़ी के खिलाफ मैच पर होगी। ऐसे में असुका चैंपियन बनकर TLC से निकल सकती हैं।"

आपको बता दें कि बैकी और शार्लेट दोनों की दुश्मनी रोंडा राउज़ी के साथ शुरु हो चुकी है। पहले सर्वाइवर सीरीज़ में बैकी लिंच और रोंडा राउजी के बीच चैंपियन बनाम चैंपियन मैच होने वाला था। बैकी लिंच को शो से पहले लगी चोट के कारण बैकी इस मैच से बाहर हो गईं। बैकी ने अपनी जगह मैच में शामिल होने के लिए शार्लेट फ्लेयर को चुना। शार्लेट ने सर्वाइवर सीरीज़ के जबरदस्त मैच में रोंडा राउज़ी को बहुत बुरी तरह से मारा। तब से रैसलमेनिया में रोंडा राउज़ी और शार्लेट के मैच की बातें भी चलने लगी हैं। बैकी लिंच भी रोंडा राउज़ी के खिलाफ मैच लड़ने की प्रबल दावेदार लग रही हैं।

WWE TLC पे-पर-व्यू से जुड़ी हर खबर, स्लाइड, आंकड़े पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...