WWE TLC में देखने को मिले 5 हैरान कर देने वाले पल

1b808-1508754209-800 (1)

WWE TLC पीपीवी खत्म होने के बाद अब समय आ गया है कि हम इस पीपीवी के तमाम पलों पर एक नज़र डाले, फिर चाहे वाहे वह शो की गलतियां हो या फिर शो पर हुई अच्छी या बुरी बातें। WWE के टीएलसी पीपीवी पर फैंस को एक हार्ड हिटिंग मैच की उम्मीद थी और WWE ने 5 ऑन 3 हैंडी कैप मैच के जरिए फैंस की उम्मीद पूरी की। शो पर हमें कई शानदार पल देखने को मिले, जिनकी हमें उम्मीद थी, लेकिन इसके अलावा शो पर कुछ पल ऐसे भी आए जिन्होंने हमें हैरान कर दिया। इसी कड़ी में हम आपके लिए इस पीपीवी पर हैरान कर देने वाले 5 पल लेकर आए हैं।


क्रूजरवेट टाइटल का फिर से बदलना

वर्तमान समय में क्रूजरवेट डिवीजन ने अपनी एक अलग जगह बना ली है। नेविल के 7 महीने चैंपियन बनने के बाद पिछले 2 महीने से 5 बार चैंपियन बदले गए हैं। टीएलसी पीपीवी पर एंजो ने कलिस्टो को हराकर फिर से क्रूजरवेट टाइटल जीता, लेकिन क्या बार-बार टाइटल का चैंपियन बदलना सही है। नेविल से अकीरा, फिर नेविल से एंजो, एंजो से कलिस्टो और फिर कलिस्टो से एंजो. आखिर ये कब तक चलेगा। हमारे ख्याल से अगर एक बार फिर क्रूजरवेट चैंपियन बदल जाए तो इसमें आश्चर्य नहीं होगा।

टेबल, लैडर और चेयर्स की कमी

67d8e-1508754402-800

साल 2016 में हमनें देखा कि एक्सट्रीम रुल्स पीपीवी में हमें केवल एक एक्सट्रीम मैच देखने को मिला। इसी के बाद WWE ने एक बार फिर यही चीज TLC पीपीवी पर की। WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए मैच में एलेक्सा ब्लिस और मिकी जेम्स आमने सामने थी, हम इस मैच में टेबल, लैडर और चेयर्स की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन इसस मैच में हमें ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला।

कर्टिस एक्सेल का ना होना

4e2d0-1508754496-800 (1)

करीब एक साल पहले मिनेसोटा में कर्टिस एक्सल और ब्रॉक लैसनर फैंस के सामने एक साथ नज़र आए थे। टीएलसी पीपीवी के मिनेसोटा में होने के कारण फैंस को उम्मीद थी की उन्हें कर्टिस एक्सल को देखने को मौका मिलेगा। पिछले हफ्ते द मिज जब अपने टीम के 5वें मेंबर की घोषणा करने वाले थे, तो सभी को उम्मीद थी कि वह कर्टिस को लेंगे, लेकिन द मिज ने केन को अपनी टीम में चुना।

असुका बनाम एमा

f65ff-1508754569-800

NXT में अपनी धाक जमाने के बाद असुका का WWE में डेब्यू करने का इंतजार था। पिछले काफी समय से वह डेब्यू करने का इंतजार कर रही थी। आखिर में उन्हें टीएलसी पीपीवी पर एमा के खिलाफ मैच से डेब्यू करने का मौका मिला। असुका जिस तरह की चैंपियन थी उनके लिए एमा फिट नहीं बैठती थी। असुका को मेन रोस्टर पर डेब्यू के लिए किसी बड़े फिमेल सुपरस्टार को होना चाहिए था, जिससे उन्हें मेन रोस्टर पर आगे फायदा होता।

बस दो टाइटल

0e87d-1508754645-800 (1)

WWE टीएलसी पीपीवी पर हमें न तो हमें ब्रॉक लैसनर देखने को मिले और न ही जॉन सीना। इसके अलावा पीपीवी पर उम्मीद थी की कई टाइटल मैच देखने को मिलेंगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। WWE टीएलसी पीपीवी पर हमें केवल दो टाइटल मैच देखने को मिले,एक जो WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए एलेक्सा ब्लिस और मिकी जेम्स के बीच, दूसरा क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए कलिस्टो और एंजो के बीच। WWE चाहता तो इस पीपीवी पर और टाइटल मैच को शामिल कर सकता था। लेखक: डेनी हार्ट, अनुवादक: अंकित कुमार