5 सुपरस्टार जो TLC पीपीवी में रोमन रेंस की जगह ले सकते थे

4ce82-1508532622-800

TLC पीपीवी से पहले WWE को एक बड़ा झटका लगा है, जी हां WWE ने अपनी वेबसाइट पर TLC में हुए बदलावों पर बयान जारी करते हुए कहा, "WWE TLC पे-पर-व्यू में हिस्सा लेने वाले 2 बड़े सुपरस्टार्स स्वास्थ्य कारणों से इस पीपीवी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। रोमन रेंस की जगह लेने के लिए कर्ट एंगल को चुना गया है, जोकि 11 साल बाद WWE में अपना पहला मैच लड़ेंगे। हालांकि कई लोगों का मानना है कि रोमन रेंस की जगह कर्ट एंगल को लाकर सही किया गया है, तो वहीं कुछ का मानना है कि रोमन रेंस की जगह कर्ट एंगल को ना लाकर किसी और को लाना चाहिए था। इसी कड़ी में हम 5 ऐसे सुपरस्टार लेकर आए हैं जो टीएलसी पीपीवी पर रोमन रेंस की जगह ले सकते थे।


एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स के स्मैकडाउन सुपरस्टार होने के बावजूद WWE ने ब्रे वायट की जगह फिन बैलर के साथ मैच में शामिल किया है। रविवार को होने वाले इस पीपीवी पर एजे स्टाइल्स फिन बैलर का सामना करते नज़र आएंगे। यह काफी आश्चर्य की बात है कि कंपनी में सबसे पॉपुलर सुपरस्टार के पास कोई चैंपियनशिप नहीं है। हमारे ख्याल से एजे स्टाइल्स द शील्ड से आसानी से जुड़ सकते थे। इसमें कोई शक नहीं है वर्तमान में एजे स्टाइल्स, कर्ट एंगल से बेहतर हैं।

एलिस्टर ब्लैक

22f28-1508532914-800

वर्तमान NXT सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक इस हफ्ते फ्री हैं और वह आसानी से रोमन रेंस की जगह शामिल किए जा सकते थे। एलिस्टर ब्लैक बिल्कुल अलग क्वालिटी के रैसलर है और उन्हें रोमन रेंस की जगह आसानी से यूज किया जा सकता था। यह अच्छा समय था, कि एलीस्टर ब्लैक NXT में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और इसी समय उन्हें मेन रोस्टर में डेब्यू करने का मौका मिल जाता। फिलहाल WWE ने एलीस्टर ब्लैक को मेन रोस्टर में डेब्यू कराने का मौका गंवा दिया है।

जॉन सीना

8e2e3-1508533195-800

नो मर्सी पीपीवी पर रोमन रेंस ने जॉन सीना को मात दी थी जिसके बाद से रोमन रेंस ने एक बार फिर से सुर्खिया बटोरी थी। रोमन रेंस की जगह जॉन सीना को द शील्ड में आसानी से शामिल किया जा सकता था। सीना के द शील्ड में शामिल होने से यह मैच और शानदार हो सकता था, इसके अलावा सीना का स्टार पावर भी इस पीपीवी को फायदा पहुंचा सकता था।

ब्रॉक लैसनर

f3b7c-1508533505-800

ब्रॉक लैसनर वर्तमान में यूनिवर्सल चैंपियन हैं और इसका कोई कारण नहीं समझ आता कि वह इस पीपीवी पर क्यों नहीं है, लेकिन आपको एक तथ्य बता दें कि ब्रॉक लैसनर कभी भी टीएलसी इवेंट का हिस्सा नहीं रहे हैं। रोमन रेंस के इस पीपीवी से बाहर होने के बाद ब्रॉक लैसनर एक शानदार विकल्प थे, और इस पीपीवी में वह द शील्ड की तरफ शामिल होकर इस मैच को और परफेक्ट बना सकते थे।

समोआ जो

649ec-1508533809-800

निश्चित रुप से समोआ जो WWE के लिए रोमन रेंस की जगह सबसे अच्छे विकल्प के रुप में थे। समोआ जो अपने घुटने की चोट के बाद वापसी करने के लिए तैयार हैं, और ऐसे में WWE के पास समोआ की वापसी के लिए टीएलसी पीपीवी अच्छा मौका था। समोआ जो और ब्रॉन स्ट्रामैन के बीच सरवाईवर सीरीज के लिए फिउड की अफवाहें चल रही हैं ऐसे में समोआ जो को रोमन की जगह द शील्ड में शामिल करना चाहिए था, जिससे उनके और स्ट्रोमैन के मैच के लिए बिल्डअप हो सकता था। लेखक: फिलिप मेरी, अनुवादक: अंकित कुमार