Create
Notifications

TLC के लिए असुका की प्रतिद्वंदी का एलान, दोनों ने ट्विटर पर एक दूसरे को दी चेतावनी

विजय शर्मा

WWE पिछले कुछ हफ्तों से रॉ में लगातार असुका के मेन रोस्टर डैब्यू को लेकर वीडियो पैकेज चला रहा है। हम सभी जानते हैं कि गोल्डबर्ग की स्ट्रीक और सीएम पंक के सबसे लंबे समय तक चैंपियन बने रहने के रिकॉर्ड को तोड़ने वालीं असुका के पहले प्रतिद्वंदी के नाम का एलान हो गया है। द एम्प्रेस ऑफ टॉमोरॉ असुका का सामना TLC पे-पर-व्यू में एमा के साथ होगा। इस हफ्ते रॉ में कर्ट एंगल ने एलान किया कि एमा, साशा बैंक्स, बेली, डैना ब्रूक और एलिसा फॉक्स के बीच मैच होगा, इस मैच को जीतने वाली सुपरस्टार का सामना असुका के साथ होगा। फैटल 5 वे एलिमिनेशन मैच के आखिर में एमा ने साशा बैंक्स को हराकर मैच जीता और असुका के खिलाफ लड़ने का मौका हासिल किया।

असुका ने ट्विटर पर अपने इस TLC मैच को लेकर प्रतिक्रिया दी और एमा को सावधान रहने की हिदायत भी दी। एमा ने लिखा, "तुम्हारे साथ मैच लड़कर फिर से अच्छा लगेगा। मैं तुम्हारे साथ होने वाले मैच के लिए तैयार रहूंगी। असुका के लिए तैयार रहना।"

ऑस्ट्रेलियन सुपरस्टार एमा ने अपने ही अंदाज में असुका के ट्वीट का जवाब दिया और लिखा कि वो असुका की जीत की स्ट्रीक को तोड़कर रहेंगी।

असुका के डैब्यू का इंतजार कर रहे फैंस जल्द ही उन्हें रिंग में लड़ते हुए देख पाएंगे। 22 अक्टूबर (भारत में 23 अक्टूबर) को होने वाले TLC पीपीवी में जापानी सुपरस्टार असुका का सामना एमा के साथ होगा। हालांकि इस मैच में कोई शर्त जोड़ी जाएगी या नहीं, इस बात का पता अगले हफ्ते लग सकता है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...