Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट के एतिहासिक स्टेडियम MCG पर 1 लाख दर्शक क्षमता वाला इवेंट कराना चाहती है WWE

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:24 IST
Advertisement

The Sportster की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE इस साल एक ऐसा इवेंट करवाने की तैयारी में है, जिसे एरीना में करीब 1 लाख दर्शक देख सकें। इस शो को लेकर WWE ऑस्ट्रेलिया में मेलबर्न के एतिहासिक क्रिकेट स्टेडियम 'मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड' से इस बारे में बात कर रही है। संभावना जताई गई है कि ये शो इस साल देखने को मिल सकता है। WWE के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में रैसलमेनिया 32 का नाम है। टैक्सस में हुए रैसलमेनिया 32 को एरीना में आकर 1 लाख 1 हजार 763 लोगों ने देखा था। इसके बाद रैसलमेनिया 3 का नंबर आता है। मिशीगन में हुए इस इवेंट को देखने के लिए 93 हजार 173 फैंस एरीना में आए थे। वहीं रैसलमेनिया 29 को 80 हजार 676 लोगों ने देखा था। रिपोर्ट्स के अनुसार, WWE और MCG के अधिकारियों के बीच इस साल इवेंट कराने को लेकर बात चल रही है। WWE द्वारा NXT टेकओवर इवेंट कराने को लेकर बात रखी गई थी हालांकि शायद किसी NXT इवेंट के देखने के लिए स्टेडियम में 1 लाख दर्शक नहीं आएंगे। ऐसे में WWE के लिए 1 लाख टिकटें बेचना नामुमकिन होगा। मेलबर्न में WWE के 4 बड़े पीपीवी का होना नामुमकिन है क्योंकि रॉयल रम्बल पहले ही आयोजित किया जा सकता है। वहीं रैसलमेनिया 34 न्यू ओरलिंस, समरस्लैम ब्रुकलिन और सर्वाइवर सीरीज़ को कैलीफॉर्निया में कराया जाएगा। WWE द्वारा इन वैन्यूज़ का एलान पहले ही किया जा चुका है।

 रैसलिंग एक्सपर्ट्स का मानना है कि लाइव इवेंट या NXT टेकओवर शो में इतनी क्षमता नहीं है कि वो सभी टिकटें बेचने में कामयाब रहे। ऐसे में WWE कोई नया पीपीवी लेकर आ सकती है, जिसे MCG में कराया जा सकता है। आपको बता दें कि WWE ने हाल ही में एलान किया है कि रैसलमेनिया के बाद होने वाले सभी पीपीवी में दोनों ब्रैंड के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे।
WWE में फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के कई रैसलर्स हैं, जिनमें बडी मर्फी, द आइकॉनिक डुआ (बिली के, पेयटन रॉयस), शेन थॉर्न, निक मिलकर का नाम शामिल है। Published 20 Feb 2018, 12:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit