Create

नए थीम सॉन्ग के साथ WWE में वापसी कर सकती हैं पेज

पेज WWE में वापसी करने के बाद नए थीम सॉन्ग के साथ वापसी करती हुई नजर आ सकती हैं। इस बात की पुष्टि सिंगर शैल्य की प्रबंधक के एक हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट से हो चुकी है। इस गाने को भविष्य में पेज की वापसी के दौरान इस्तेमाल किया जा सकता है।

WWE सुपरस्टार पेज, बहुत जल्द रिंग में वापस लौट रही हैं, वह इन्स्टाग्राम पोस्ट से अपनी वापसी के लिए तैयारी को दिखा रहीं हैं। पूर्व डीवाज चैंपियन को आखिरी बार जून 2016 में देखा गया था और उसके बाद उन्हें जुलाई में रॉ शामिल किया गया था लेकिन उसके बाद किसी भी एपिसोड में कभी दिखाई नहीं दी हैं। पेज को गायब होने से पहले , अगस्त में एक बार 30 दिनों के लिए और फिर सितंबर में दो महीने के लिए WWE वैलनेस पॉलिसी के उल्लंघन के दो अलग-अलग मामलों के लिए निलंबित कर दिया गया था। जिसमें वह "एक गैरकानूनी पदार्थ” का सेवन करने लिए दोषी पाई गयी थी । शैल्य, जिन्होंने पेज के थीम सॉन्ग को गाया है, वह इस गाने का एक नया संस्करण रिकॉर्ड कर रही हैं , जोकि इस सुपरस्टार के एक साल बाद वापसी के संकेत दे रहा है। पिछले साल जून से वह रॉ से गायब हैं, लेकिन हाल के दिनों में पेज की अपनी सोशल मीडिया पर की गई बातचीत और साथ ही इस रिपोर्ट के वजह से प्रशंसकों का मानना है कि WWE पूर्व डीवाज चैंपियन भविष्य में बहुत बड़ी वापसी करने की योजना बना रहीं हैं।

youtube-cover

कई प्रशंसकों और आलोचकों का मानना था कि पेज ब्रे वायट के साथ सिस्टर एबीगेल के रूप में वापसी कर सकती हैं , लेकिन यह अफवाह झूठी साबित हुई। उम्मीद करते हैं कि WWE इस पूर्व दिग्गज चैंपियन की वापसी के लिए कुछ दिलचस्प योजना बनाएगा ।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment