Create

WWE ने अपनी नई चैंपियनशिप बैल्ट का एलान किया

एक हफ्ते इस बात का खुलासा हुआ था कि WWE अब रैसलमेनिया के बाद क्रूजरवेट टैग टीम चैंपियनशिप लाने वाला हैं। अब 205 लाइव पर WWE क्रूजरवेट टैग टीम चैंपियनशिप मैच जल्द ही देखने को मिलेगा। PW Insider के माइक जॉन सीना ने अब अपनी रिपोर्ट में ये कहा है कि WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप के अलावा एकक और नई चैंपियनशिप लाएगा और ये सिर्फ सिंगल टाइटल होगा। इस बार जॉनसन ने ये अपनी बात पुख्ता सबूतों के साथ पक्की की है। और कहा कि WWE NXT ब्रांड में कोई दूसरी चैंपियनशिप जल्द लाएगा। इस चैंपियनशिप बैल्ट के नाम का खुलासा भी लगभग हो चुका हैं। NXT के पास बहुत बड़ा टैलेंट और यहां सिर्फ एक ही चैंपियनशिप हैं। अगर यहां भी चैंपियनशिप बैल्ट बढ़ जाए तो टैलेंज में और बढ़ोत्तरी होगी, जिसका सीधा सीधा फायदा WWE को होगा। फैंस भी यही चाहते है कि NXT में कोई और चैंपियनशिप भी आए। ताकि NXT के टैलेंट को WWE में आने में आसानी हो। NXT को इसकी सख्त जरूरत हैं। अगर ऐसा होता है तो ये इस ब्रांड में चौथी होगा। NXT चैंपियनशिप, NXT विमेंस चैंपियनशिप और NXT टैग टीम चैंपियनशिप के बाद इसका नंबर आएगा।

PWInsider.com ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का कंफर्म किया है कि WWE पूरी तरीके से इस नई चैंपियनशिप को लाने के तैयार हैं। और चैंपियनशिप का नाम NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप होगा। रैसललमेनिया के बाद ही इसके लिए मैच होगा। और पहला चैंपियन कौन बनेगा ये भी तभी पता चलेगा।

NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप जल्द आने की संभावना पूरी तरह हैं। और ये सभी के लिए खुशखबरी है क्योंकि किसी की नई चैंपियनशिप के आने से टैलेंट में भी बढ़ोत्तरी आ जाती हैं। और फैंस को पता है कि NXT में टैलेंट की कमी नहीं है। इस चैंपिनयनशिप के जरिए कई सुपरस्टार्स को WWE में आने का सीधा सीधा मौका मिलेगा।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment