Create

WWE न्यूज़: 34 साल पुराना ऑफिस बेचेगी WWE, नई बिल्डिंग का सालाना किराया बेहद चौंकाने वाला

Enter caption

WWE ने एक प्रेस रिलीज़ जारी कर कंपनी के हेडक्वार्टर को नए ऑफिस में शिफ्ट करने का फैसला लिया है। अभी WWE हेडक्वार्टर स्टैम्फर्ड का टाइटन टावर था, जिसे कंपनी जल्द ही बेच देगी।

"WWE अपने ग्लोबल हेडक्वार्टर को शिफ्ट कर रही है। इस कदम के वजह से प्रोडक्शन स्टूडियो, ऑपरेशंस और कॉर्पोरेट ऑफिस सब एक जगह हो जाएंगे। WWE अपने मौजूदा हेडक्वार्टर टाइटल टावर को जल्द ही बेच देगी। और नए ऑफिस में 2021 तक शिफ्ट कर लिया जाएगा।"

कंपनी द्वारा प्रेस रिलीज़ में नए हेडक्वार्टर के सालाना किराए के बारे में भी जानकारी दी है। इसके मुताबिक शुरुआती 18 महीनों में WWE को इस हेडक्वार्टर के लिए कोई किराया नहीं देना होगा, क्योंकि 2021 तक इसमें WWE द्वारा अपनी जरूरत के हिसाब से नवीनीकरण का काम किया जाएगा। उसके बाद सालाना किराया 19,100,809 डॉलर होगा। भारतीय रूपयों के हिसाब से WWE के नए हेडक्वार्टर का किराया 130 करोड़, 90 लाख, 55 हजार रूपये होगा। 2027 में ये किराया बढ़ाकर 20,927,392 डॉलर हो जाएगा। WWE ने इस नए ऑफिस को साढे सोलह सालों के लिए लीज़ पर लिया है।

द टाइटन टावर्स साल 1985 से WWE का ऑफिस बना हुआ है। ये ऑफिस कंपनी की कई सारी स्टोरीलाइन का हिस्सा रहा है। एटीट्यूड एरा में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के स्टोरीलाइन में सीईओ बनने को कहानी में इसी ऑफिस में शूट हुई। साल 2006 में नई डी-जनरेशन एक्स ने बिल्डिंग पर एक बड़ा सा D-X का लोगो बना दिया था। उस समय डीएक्स और मैकमैहन फैमिली की कहानी चल रही थी। इसके अलावा टाइटन टावर को कई सारी WWE की डॉक्यूमेंट्री में भी दिखाया गया है।

WWE दुनिया की बड़ी मशहूर कंपनियों में से एक बन गई है। बढ़ती हुई इस कंपनी के लिए नई ऑफिस की जरूरत है, इस वजह से कंपनी ने ये फैसला लिया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment