WWE न्यूज़: ट्रिपल एच ने भारत को लेकर किया बहुत बड़ा एलान

Enter caption

भारत के लाखों लोग WWE में रैसलरों को लड़ते हुए देखना पसंद करते हैं और यह सब WWE के लिए काफी अच्छा है। भारत में WWE देखने वाले दर्शक जितने अधिक होंगे, WWE को उतना ही अधिक फायदा होगा। यही कारण है कि समय-समय पर WWE भारत में लाइव इवेंट का आयोजन करती है, जिसमें दर्शकों के मनपसंद रैसलर भारत आकर रैसलिंग करते हैं।

WWE को भारत से अच्छा खासा मुनाफा होता है, यही कारण है कि WWE ने भारत में अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए एक नया एलान कर दिया है और अब WWE भारत में अपने परफारमेंस सेंटर का निर्माण करने वाली है।

WWE के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर (COO) ट्रिपल एच ने आबूधाबी में हुए इंटरव्यू के दौरान कहा कि जल्द ही भारत में WWE परफॉर्मेंस सेंट खुलेगा।

“मैं आपसे कह सकता हूं कि भारत में एक परफार्मेंस सेंटर होने वाला है। भारत के अलावा मिडल ईस्ट और लेटिन अमेरिका में भी परफॉर्मेंस सेंटर खोला जाएगा।"

भारत समेत कुल तीन स्थानों पर परफॉर्मेंस सेंटर खोलने की बात ट्रिपल एच द्वारा कही गई। पिछले कुछ सालों में भारत और मध्य पूर्व एशिया WWE को अपना व्यापार बढ़ाने के लिए काफी अच्छी जगह साबित हुई हैं, इसके पीछे कारण यहां की पॉपुलेशन और WWE पसंद करने वाले दर्शकों की संख्या का अधिक होना है।

nxt uk

पिछले कुछ समय से WWE अपना व्यापार बढ़ाने में लगी हुई है और इसी वजह से WWE ने यूनाइटेड किंग्डम में एक परफॉर्मेंस सेंटर खोला है। WWE पूरे विश्व भर के रैसलर को अपनी कंपनी में लाना चाहती है। इसलिए वह जगह-जगह पर परफॉर्मेंस सेंटर खोलकर रैसलरों को ट्रेनिंग दे रही है, जिससे वह WWE के मेन रोस्टर में रैसलर को ला सके और इसके लिए भारत से अच्छा कोई दूसरा देश नहीं हो सकता। अब देखना होगा कि कब तक और किस जगह परफॉर्मेंस सेंटर को खोला जाएगा।

Get all Wrestlemania 35 News in Hindi here