COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सबसे बड़ी बेइज्जती जो WWE सुपरस्टार्स ने साल 2018 में की

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
15.21K   //    24 Dec 2018, 10:49 IST

<p src=" />

WWE का मतलब सिर्फ मार धाड़ नहीं है बल्कि यह एक स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट की कला है। यहां रैसलिंग को मनोरंजक ढंग से दर्शकों के सामने परोसा जाता है। मनोरंजन के लिए सुपरस्टार्स सिर्फ रैसलिंग ही नहीं बल्कि माइक का भी इस्तेमाल करते हैं। माइक स्किल्स भी प्रो रैसलिंग का अहम हिस्सा हैं। अगर यह न हो तो सुपरस्टार्स प्रभाव डालने में असफल रहते हैं भले ही वह रिंग में सर्वश्रेष्ठ हो। असुका और नाकामुरा इस बात को पूरी तरह सिद्ध करते हैं।

माइक पर सुपरस्टार्स विरोधियों की बेइज्जती भी करते रहे हैं। वास्तव में कई सुपरस्टार्स सिर्फ विरोधियों को नीचा दिखाने के लिए ही बहुत पॉपुलर हैं। इन सुपरस्टार्स को या तो बहुत हीट मिलती है, जैसे कि द मिज़ या फिर बहुत सारा सपोर्ट जैसे कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, द रॉक और क्रिस जैरिको को मिलता था। 2018 में भी हमको कई सुपरस्टार्स विरोधियों और यहाँ तक कि साथियों का मजाक उड़ाते हुए दिखे।

आज हम देखेंगे कि साल 2018 की 5 सबसे बड़ी बेज्जतियां किसकी हुईं और किसने की।

#5. बतिस्ता ने उड़ाया ट्रिपल एच का मजाक


<p src=" />

स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में बतिस्ता ने वापसी की थी। बतिस्ता 3 साल बाद WWE में वापस आये थे। इसी दौरान "एवोल्यूशन" (ट्रिपल एच, बतिस्ता, रिक फ्लेयर और रैंडी ऑर्टन) का रीयूनियन देखने को मिला। सभी सुपरस्टार्स ने अपने साथियों के योगदान की तारीफ की। बतिस्ता ने भी रैंडी ऑर्टन, रिक फ्लेयर और खास कर ट्रिपल एच के वर्तमान रोल की तारीफ की। उन्होंने उनके NXT के काम की सराहना की।

बात खत्म करते करते बतिस्ता ने ट्रिपल एच की बड़ी बेइज्जती भी कर दी। उन्होंने कहा कि ट्रिपल एच सब कुछ कर चुके हैं। कोई ऐसी चीज नहीं है जो उन्होंने नहीं की लेकिन उन्होंने कभी मुझे हराया नहीं है। इस बात पर फैंस ने जोरदार रिएक्शन दिया था।

Get WWE News in Hindi Here










1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...