Create

WWE न्यूज़: 'अगर स्मैकडाउन तीन घंटे का हो जाए तो रैसलर्स को अपना हुनर दिखने का मौका मिलेगा'

Kofi and Rollins

WWE चैंपियन कोफ़ी किंग्सटन ने हाल ही में ViBe &Wrestling को दिए गए इंटरव्यू में कई मुद्दों पर बातचीत की। उन्होंने कहा कि जितना अधिक रैसलिंग फैंस को देखने को मिलेगा उतना ही अच्छा यह रैसलर्स के लिए भी होगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह स्मैकडाउन लाइव के तीन घंटे के शो के विचार का समर्थन करते हैं।

आपको बता दें, कोफ़ी किंग्सटन ने अपना पहला WWE टाइटल रैसलमेनिया 35 में डेनियल ब्रायन को हराकर जीता था। कोफ़ी किंग्सटन को गौंटलेट मैच और एलिमिनेशन चैम्बर मैच में दमदार प्रदर्शन करने के कारण ही रैसलमेनिया के मेन इवेंट में जगह मिल पाई और इस तरह कोफ़ीमेनिया की शुरुआत हुई।

कोफ़ी ने बार-बार कहा कि वह फाइटिंग चैंपियन हैं और वह जब तक नहीं चाहेंगे तब तक कोई भी उनसे यह टाइटल जीत नहीं सकता। कोफ़ी ने रॉ के मेन इवेंट में हुए WWE चैंपियनशिप मैच में एक बार फिर डेनियल ब्रायन को मात दी। हाल ही में WWE "हॉल ऑफ़ फेमर" जिम रॉस ने गंभीर चैंपियन ना होने के कारण कोफ़ी किंग्सटन की काफी आलोचना की थी। जिसके बाद कोफ़ी ने इस दिग्गज एनाउंसर को काफी जोरदार जवाब दिया था।

youtube-cover

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि रॉ के तीन घंटे लंबे शो होने के कारण WWE यूनिवर्स इससे खुश नहीं है। फैंस ने इस शो के अंत तक बोर हो जाने की शिकायत भी की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

स्मैकडाउन लाइव के बारे में अफवाह है कि अक्टूबर में फॉक्स के नियंत्रण में जाने के बाद यह शो भी तीन घंटे का हो जाएगा।

जब कोफ़ी से पूछा गया कि स्मैकडाउन लाइव के तीन घंटे का शो होने के बारे में उनके क्या विचार हैं? कोफ़ी ने इस सवाल का बड़ा ही रोचक जवाब दिया। उन्होंने कहा कि इस शो में एक घंटा बढ़ जाने के बाद अधिक रैसलर्स को अपना हुनर दिखने का मौका मिलेगा, जो कि दो घंटे का शो होने के कारण कई रैसलर्स को मौका नहीं मिल पाता था।

मेरे अनुसार टीवी पर जितना ज्यादा रैसलिंग दिखाया जाए उतना अच्छा है। आपको कई अधिक लोगों को देखने को मिलेगा , वैसे भी हमारे रोस्टर कई ऐसे प्रतिभाएं हैं जिन्हें दुनिया को देखने को नहीं मिल पाता।

कोफ़ी किंग्सटन मनी इन द बैंक पीपीवी में केविन ओवेंस के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करने को तैयार है। अब देखना यह है कि मनी इन द बैंक में कोफ़ी केविन ओवेंस को हराकर WWE चैंपियन बने रह पाते हैं या नहीं!

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment