Create
Notifications

WWE के बड़े इवेंट में 7 फुट लंबे जायंट Omos ने फैन के साथ की बदसलूकी, पूर्व चैंपियन ने जीता सभी का दिल  

रिडल फैंस को निराश नहीं होने देते हैं
रिडल फैंस को निराश नहीं होने देते हैं
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Riddle: WWE सुपरस्टार रिडल (Riddle) ने हाल ही में हुए लाइव इवेंट के दौरान एक यंग फैन के लिए किए गए अपने काम से सभी का दिल जीत लिया। डेटोना बीच,फ्लोरिडा में हुए WWE Sunday Stunner इवेंट में रिडल मेन इवेंट का हिस्सा थे।

ऑडियंस में बैठा एक यंग फैन अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहा था और उसी का पोस्टर उनके पास था। बदकिस्मती से 7 फुट लंबे जायंट ओमोस ने फैन के पोस्टर को फाड़ दिया जिसे देखकर उनकी आँख में आँसू आ गए। मेन इवेंट के पहले, रिडल उस यंग फैन के लिए गिफ्ट लेकर आये और फैन के लाए दूसरे पोस्टर पर अपना ऑटोग्राफ भी दिया। रिंग में वापस जाने से पहले Raw सुपरस्टार ने उन्हें गले से भी लगाया जिसकी खुशी उस यंग फैन के चेहरे पर देखी जा सकती थी।

आप इस वीडियो में यह दिल छू लेने वाला मोमेंट देख सकते हैं।

रिडल के इस प्यारे जेस्चर के लिए आस-पास खड़े दूसरे फैंस ने उनके लिए चीयर भी किया। पूरे WWE यूनिवर्स ने इंस्टाग्राम में यह भावनात्मक वीडियो देखने के बाद रिडल की बढ़-चढ़ कर प्रशंसा की है।

कई लोगों ने लकी यंग फैन के लिए खुशियां जाहिर की हैं जिन्हें रिडल ने इतना प्यार दिया। फैंस ने रिडल को कंपनी के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक बताया। एक अन्य वीडियो में शो खत्म होने के बाद रिडल बाकी फैंस से बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

रिडल ने मेन इवेंट में पूर्व WWE चैंपियन पर की बड़ी जीत दर्ज

यंग फैन को उvके जन्मदिन पर सरप्राइज देने के बाद रिडल का मुकाबला शो के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस से हुआ। दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी की शुरुआत सैथ के रैंडी ऑर्टन की बेज्जती करने के बाद हुई थी।

इस जबरदस्त मैच के अंत में रिडल ने आर्किटेक्ट को हराते हुए फैंस के साथ अपनी जीत को सेलिब्रेट किया। बता दें कि इस महीने के अंत में होने वाले प्रीमियम लाइव इवेंट SummerSlam 2022 में सैथ रॉलिंस और रिडल का आमना -सामना होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...