WWE के बड़े इवेंट में पूर्व चैंपियन ने लहूलुहान होने के बावजूद मचाया जबरदस्त बवाल, लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में दिग्गज को दी करारी हार

WWE सुपरस्टार्स फिन बैलर और सैमी ज़ेन
WWE सुपरस्टार्स फिन बैलर और सैमी ज़ेन

WWE: WWE के बड़े इवेंट में पूर्व चैंपियन खतरनाक मैच में लहूलुहान हो गए। बता दें, 29 दिसंबर को हुए एक लाइव इवेंट में सैमी ज़ेन (Sami Zayn) ने लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में फिन बैलर (Finn Balor) का सामना किया था। इस मुकाबले में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली थी और मैच के दौरान सैमी लहूलुहान हो गए थे।

डॉमिनिक मिस्टीरियो भी इस मैच में दखल देते हुए दिखाई दिए थे लेकिन यह चीज़ ज़ेन को जीत हासिल करने से नहीं रोक पाई। यह मैच टोरंटो में हुए लाइव इवेंट में देखने को मिला था। इस मुकाबले में सैमी ज़ेन और फिन बैलर ने एक-दूसरे का बुरा हाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

फिन हर हाल में यह मैच जीतना चाहते थे और उन्हें मुकाबले में अपने साथी डॉमिनिक मिस्टीरियो से काफी मदद मिली। इस खतरनाक मुकाबले में सैमी ज़ेन एक वक्त लहूलुहान हो गए थे। इसके बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी और उन्होंने जबरदस्त परफॉर्मेंस देते हुए बैलर को करारी हार दी। यह फिन की सैमी के खिलाफ लगातार तीसरी हार है।

WWE सुपरस्टार Sami Zayn को हालिया लाइव इवेंट में मिला था Kevin Owens का साथ

28 दिसंबर को क्यूबेक, कनाडा में हुए WWE लाइव इवेंट में सैमी ज़ेन ने फिन बैलर का सामना किया था। इस मुकाबले में भी डॉमिनिक मिस्टीरियो का दखल देखने को मिला था। चूंकि, यह नॉर्मल मैच था इसलिए डॉमिनिक के दखल के बाद इसे DQ के जरिए अंत कर दिया गया था। केविन ओवेंस को इस लाइव इवेंट के लिए एडवर्टाइज नहीं किया गया था। हालांकि, मुकाबले के बाद ओवेंस ने अपने साथी सैमी को जजमेंट डे के अटैक के बचाने के लिए एरीना में सरप्राइज एंट्री की थी।

इस वजह से केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन vs डॉमिनिक मिस्टीरियो & फिन बैलर का टैग टीम मैच सेटअप कर दिया गया था। इस मैच में केविन & सैमी जजमेंट डे मेंबर्स को हराने में कामयाब रहे थे। बता दें, सैमी ज़ेन कई हफ्ते पहले Raw में ड्रू मैकइंटायर द्वारा किए खतरनाक हमले के बाद से ही टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं। अब यह देखना रोचक होगा कि उनकी कब तक वापसी हो पाती है।