Create
Notifications

WWE में जल्द हो सकती है बड़े शो की वापसी, नए टैलेंट खोजने में मिलेगी मदद

WWE में Tough Enough शो की जल्द शुरूआत हो सकती है
WWE में Tough Enough शो की जल्द शुरूआत हो सकती है
Subham Pal

WWE में जल्द ही Tough Enough शो की वापसी हो सकती है और ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में कंपनी ने इस शो से जुड़ा एक नया ट्रेडमार्क फाइल किया है। Fightful के रिपोर्ट के अनुसार, WWE ने यूनाइटेड स्टेट्स पेटेंट एंड ट्रेडमार्क ऑफिस में मर्चेंडाइज से जुड़ा नया ट्रेडमार्क फाइल किया है। इस ट्रेडमार्क के तहत शर्ट्स, जैकेट्स, रिस्ट बैंड्स, चैंपियनशिप बेल्ट, ट्रॉफी बेल्ट जैसी तरह-तरह की चीज़ों को कवर किया जा सकेगा।

WWE Tough Enough शो का इतिहास

youtube-cover

WWE ने साल 2001 में Tough Enough शो को रिएलिटी शो के रूप में शुरू किया था जहां इस शो में हिस्सा लेने वाले कम्पटीटर्स को रेसलिंग की ट्रेनिंग दी जाती थी। इस शो के विजेता को WWE कॉन्ट्रैक्ट मिलता और शो के पहले तीन सीजन का प्रसारण MTV पर किया गया था।

बता दें, द मिज और जॉन मॉरिसन MTV एरा के Tough Enough शो से निकलने वाले सबसे सफल टैलेंट्स हैं। हालांकि, ये दोनों सुपरस्टार्स अपने-अपने सीजन नहीं जीत पाए थे लेकिन इन दोनों ने ऑफिशियल्स को काफी प्रभावित किया था और इस वजह से कंपनी ने इन दोनों के साथ डील साइन की थी।

इसके बाद WWE ने साल 2011 में यूएस नेटवर्क पर Tough Enough शो को शुरू किया और इस शो के होस्ट दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन थे। इस रिएलटी सीरीज का छठा और आखिरी सीजन साल 2015 में हुआ था और इस शो का कुछ बड़े स्टार्स हिस्सा थे। बता दें, क्रिस जैरिको, रैने पैकेट, ब्रायन सैक्सटन शो के होस्ट थे जबकि डेनियल ब्रायन और पेज शो के जज थे।

मेवन, चेल्सी ग्रीन, सोन्या डेविल, मैंडी रोज और वैल्वेटीन ड्रीम मेनस्ट्रीम WWE टेलीविजन पर दिखाई देने से पहले Tough Enough कंटेस्टेंट हुआ करते थे।

3 years ago @WWE_MandyRose and I met @realpaigewwe as our judge on WWE Tough enough, a few… instagram.com/p/BhYIny8geCD/

रिपोर्ट्स की माने तो WWE ने रिक्रूटमेंट पॉलिसी में बदलाव किया है और अब वो युवा & बड़े साइज के परफॉर्मर्स को कंपनी का हिस्सा बना रही है जो कि रेसलिंग बैकग्राउंड से नहीं आते हैं। संभव है कि कंपनी फ्रेश टैलेंट को आकर्षित करने के लिए जल्द ही इस शो को एक बार फिर शुरू करने का फैसला कर सकती है।


Edited by Subham Pal

Comments

Fetching more content...