"द ब्लडलाइन का अंत जल्द हो सकता है" - फेमस WWE Superstar ने Roman Reigns की टीम को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

द ब्लडलाइन, WWE का एक डोमिनेंट फैक्शन है
द ब्लडलाइन, WWE का एक डोमिनेंट फैक्शन है

Roman Reigns: WWE में पिछले 2 सालों से रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपना वर्चस्व कायम किया हुआ है और अब कंपनी के मेंस डिवीजन के दोनों सबसे बड़े टाइटल्स उन्हीं के पास हैं। वहीं इस समय उनका द ब्लडलाइन फैक्शन भी बड़े आकर्षण का केंद्र बना हुआ है, जिसमें उन्हें द उसोज का साथ मिल रहा है, जो मौजूदा अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस हैं।

अब NXT UK सुपरस्टार ट्रेंट सेवन ने कहा है कि रोमन जल्द ही द उसोज से अलग हो सकते हैं। ट्रेंट ने BT Sport को दिए एक हालिया इंटरव्यू में कहा कि अगर SummerSlam में द उसोज को हार मिली, तो ये द ब्लडलाइन के टूटने की शुरुआत होगी।

उन्होंने कहा,

"शायद टैग टीम चैंपियनशिप इवेंट में पहले हो जाए और इस मैच का अंत हमें इस बात पर सोचने पर मजबूर कर देगा कि आगे क्या हो सकता है। शायद ये द ब्लडलाइन के अंत की शुरुआत भी हो सकती है।"

WWE SummerSlam में रोमन रेंस की ब्रॉक लैसनर के साथ मैच पर प्रतिक्रिया

WWE में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी पिछले कई सालों से चली आ रही है और SummerSlam में वो आखिरी बार आमने-सामने आने वाले हैं। Today Show को दिए एक हालिया इंटरव्यू में ट्राइबल चीफ ने कहा,

"मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं ऐसे सफर पर निकला हूं, जहां मैंने ऐसी चीज़ कर दिखाई है जो आज तक कोई नहीं कर पाया और वो है ब्रॉक लैसनर को डोमिनेट करना। मैं अपने करियर में ऐसे मुकाम पर हूं, जहां मैं अपने गेम को एक अलग लेवल पर जे जाकर नई उपलब्धियां प्राप्त करना चाहता हूं। लैसनर को हराया जा सकता है, लेकिन उन्हें लगातार 3 बार हराना किसी बड़ी उपलब्धि के समान है।"

आपको बता दें कि SummerSlam 2022 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर कुल सातवीं बार एक-दूसरे से भिड़ रहे होंगे और इस अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लास्ट-मैन स्टैंडिंग की शर्त भी दिलचस्प बना रही होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now