Create

WWE Tribute to the Troops रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने मौजूदा चैंपियन को स्पीयर देकर किया धराशाई, दिग्गजों ने जीता दिल

WWE Tribute to the Troops में हुए तीन धमाकेदार मैच
WWE Tribute to the Troops में हुए तीन धमाकेदार मैच
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE का खास इवेंट ट्रिब्यूट टू द ट्रूप्स (Tribute to the Troops) का आयोजन हाल ही में हुआ। इस इवेंट में कुल मिलाकर 3 मैच देखने को मिले, जिसमें कई बड़े सुपरस्टार्स लड़ते हुए नजर आए। WWE चैंपियन बिग ई (Big E), यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) का मैच हुआ।

बिग ई का मैच पूर्व वर्ल्ड चैंपियन डॉल्फ जिगलर के खिलाफ हुआ, तो विमेंस डिवीजन में लिव मॉर्गन vs बियांका ब्लेयर के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। मेन इवेंट में रोमन रेंस का मुकाबला शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ हुआ।

WWE Tribute to the Tribute में बिग ई vs डॉल्फ जिगलर

बिग और डॉल्फ जिगलर के बीच बहुत ही अच्छा मुकाबला हुआ। शुरुआत में बिग ई का पलड़ा भारी था, लेकिन जल्द ही जिगलर ने भी कंट्रोल हासिल किया। WWE चैंपियन ने जबरदस्त बिग ई ने वापसी करते हुए स्पलैश दिया, लेकिन जिगलर ने भी फेमसर देते हुए पलटवार किया। मुकाबले के अंत में जिगलर रोप्स से अपना मूव लगाने गए लेकिन बिग ई ने अपना फिनिशर बिग एंडिंग देते हुए इस मैच को जीत लिया। मैच के बाद रॉबर्ट रूड ने बिग ई पर अटैक करना चाहा, लेकिन बिग ई ने उन्हें भी बिग एंडिंग मूव लगा दिया।

विजेता: बिग ई

WWE Tribute to the Tribute में बियांका ब्लेयर vs लिव मॉर्गन

Raw के दो सुपरस्टार्स बियांका ब्लेयर और लिव मॉर्गन के बीच सिंगल्स मुकाबला हुआ। बियांका ने शुरुआत में कंट्रोल हासिल करना चाहा, लेकिन लिव मॉर्गन ने रोलअप करना चाहा। दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे को किक लगाई। ब्लेयर पावरबॉम्ब देने गईं, जिसे मॉर्गन ने काउंटर करने का प्रयास किया। हालांकि अंत में ब्लेयर ने मॉर्गन को KOD मूव देते हुए इस मैच को जीत लिया। मैच के बाद दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे से हाथ मिलाया और गले मिलते हुए सभी का दिल जीता।

विजेता: बियांका ब्लेयर

WWE Tribute to the Tribute में रोमन रेंस vs शिंस्के नाकामुरा

इस खास शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस और शिंस्के नाकामुरा का मुकाबला हुआ। यह एक अच्छा मुकाबला था, जिसमें दोनों ही सुपरस्टार्स ने कई शानदार मूव्स का इस्तेमाल किया। मैच के दौरान जब रोमन रेंस सुपरमैन पंच देने की तैयारी कर रहे थे तभी बूग्स ने गिटार बजाते हुए रेंस का ध्यान भटकाया। नाकामुरा ने मौके का फायदा उठाया, लेकिन तभी द उसोज़ ने एंट्री करते हुए बूग्स पर अटैक कर दिया। नाकामुरा ने द उसोज़ पर अटैक करते हुए अपने पार्टनर को बचाया। हालांकि रेंस ने पहले सुपरमैन पंच दिया और फिर रिंग में स्पीयर देते हुए मौजूदा चैंपियन को धराशाई किया। इसी तरह रोमन रेंस ने जबरदस्त जीत दर्ज की।

विजेता: रोमन रेंस

Universal Champion @WWERomanReigns stands tall at the 19th annual WWE Tribute to the Troops!@HeymanHustle@WWEUsos#WWETroops@TributeToTroops https://t.co/7piSyEzSn9

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...