Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: "ट्रिपल एच ने मेरा करियर खत्म किया और अब मैं उनका करियर खत्म कर दूंगा"

SENIOR ANALYST
न्यूज़
3.25K   //    19 Mar 2019, 15:00 IST

Enter caption

बतिस्ता और ट्रिपल एच का मैच रैसलमेनिया 35 में होगा। दोनों एक दूसरे को चैलेंज भी कर चुके है। इन दोनों का ड्रीम मैच देखने के लिए फैंस बेताब है। स्मैकडाउऩ के 1000वें एपिसोड में इस बात के संकेत मिल गए थे कि इनका मैच होगा। इसके बाद दो हफ्ते पहले रिक फ्लेयर के बर्थडे सैलिब्रेशन में बतिस्ता ने भंग डाल दिया था। बैकस्टेज में रिक फ्लेयर को बतिस्ता ने पीट दिया था। और ट्रिपल एच को चैलेंज किया था। इसके बाद दोनों का आमना सामना पिछले हफ्ते रॉ में हुआ था। दोनों ने एक दूसरे को रैसलमेनिया के लिए चुनौती पेश की।

इस हफ्ते रॉ में बतिस्ता नहीं आए लेकिन माइकल कोल ने सैटेलाइट के जरिए बतिस्ता का इंटरव्यू लिया था। इस दौरान ट्रिपल एच के ऊपर बतिस्ता ने कई इल्जाम लगाए। बतिस्ता ने कहा कि," मैं ट्रिपल एच को बिल्कुल भी पसंद नहीं करता हूं। मैंने ट्रिपल एच की वजह से WWE छोड़ दिया था। ट्रिपल एच मुझसे जलते है।जिस कारण मुझे ज्यादा मौके नहीं दिए गए है। रैसलमेनिया में मैच के बाद मैं ट्रिपल एच के इनरिंग करियर को खत्म कर दूंगा।"

ट्रिपल एच और बतिस्ता के इतिहास को फैंस बहुत अच्छे से जानते है। दोनों के बीच दोस्ती भी काफी अच्छी थी। दोनों ने साथ में कई मैच लड़े थे। लेकिन अब ये दोनों पूरी तरह दुश्मनी में उतर चुके है। अब रैसलमेनिया में इन दोनों के मैच का इंतजार सभी को है। रिक फ्लेयर का बदला लेने बतिस्ता रिंग में उतरेंगे और बतिस्ता ने तो बोल ही दिया है कि वो ट्रिपल एच का करियर खत्म कर देंगे।

रैसलमेनिया 35 को अब ज्यादा दिन नहीं बचे है। फैंस अब इस जबरदस्त शो का इंतजार कर रहे है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...