Create

WWE के पूर्व चैंपियन और Triple H के फेवरेट Superstar की जल्द हो सकती है धमाकेदार वापसी

जॉनी गार्गानो की WWE में वापसी पर बड़ा अपडेट
जॉनी गार्गानो की WWE में वापसी पर बड़ा अपडेट
reaction-emoji
Neeraj sharma

Johnny Gargano: WWE के नए क्रिएटिव हेड बनने के बाद ट्रिपल एच (Triple H) अभी तक कई बड़े बदलाव कर चुके हैं। वो पिछले हफ्तों में डाकोटा काई (Dakota kai) और कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) को वापस लेकर आए हैं, लेकिन फैंस अब उम्मीद करने लगे हैं कि जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) भी जल्द ही जबरदस्त अंदाज में वापसी कर सकते हैं।

I Hope Johnny Gargano Returns To WWE Soon https://t.co/VKfBoWUXgd

Fightful Select की रिपोर्ट के अनुसार गार्गानो को वापस लाने के प्लान तैयार किए गए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि मैनेजमेंट में हुए बदलाव के बाद शॉन माइकल्स ने सबसे पहले गार्गानो से संपर्क साधा था। हालांकि इस रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया कि माइकल्स की उनसे क्या बात हुई, लेकिन गार्गानो से संपर्क साधने का काम द हार्ट ब्रेक किड को सौंपा गया था।

जॉनी गार्गानो, ट्रिपल एच की निगरानी में NXT के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बने, लेकिन पिछले साल 10 दिसंबर को कॉन्ट्रैक्ट के समाप्त होने के बाद उन्होंने WWE के साथ नई डील साइन ना करने का निर्णय लिया था।

पूर्व WWE NXT चैंपियन जॉनी गार्गानो ने रेसलिंग में वापसी के संकेत दिए

जॉनी गार्गानो और उनकी रियल लाइफ पार्टनर कैंडिस ली रे ने अपने बेटे के जन्म के लिए रेसलिंग से ब्रेक लेने का फैसला लिया था। आपको बता दें कि उनके बेटे, क्विल का जन्म इस साल 17 फरवरी को हुआ था।

कुछ दिन पहले Asylum Virtual Signing इवेंट के दौरान एक फैन ने गार्गानो से राय मांगी थी कि वो ट्रिपल एच को WWE के नए क्रिएटिव हेड बनाने पर क्या कहेंगे। उन्होंने अपने साथ अपनी पार्टनर कैंडिस ली रे की वापसी के संकेत देते हुए कहा,

"मैंने भी ट्रिपल एच की स्थिति पर गौर किया है और आप कुछ नहीं जानते कि कब क्या हो सकता है। आप रेसलिंग देखते रहिए क्योंकि मैं और कैंडिस जल्द ही रिंग में कदम रख सकते हैं, ये मेरा वादा है। हम भविष्य में वापस आकर आपको जरूर चौंकाने वाले हैं।"
JOHN-NY WREST-LING 👏, 👏, 👏👏👏JOHN-NY WREST-LING 👏, 👏, 👏👏👏JOHN-NY WREST-LING 👏, 👏, 👏👏👏JOHN-NY WREST-LING 👏, 👏, 👏👏👏#WWENXT #NXT4LIFE @JohnnyGargano https://t.co/0CVLTNAWOD

जॉनी गार्गानो ने चैम्पा के साथ DIY के रीयूनियन के संकेत भी दिए। उन्होंने कहा कि ये टीम सोमवार या शुक्रवार को होने वाले इवेंट्स में नजर आ सकती है। उनका ये बयान इसलिए भी दिलचस्प है क्योंकि इन 2 दिन WWE के Raw और SmackDown इवेंट्स आयोजित होते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...