COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अंडरटेकर ने रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाकर लड़ा शानदार मैच

SENIOR ANALYST
41   //    08 Jul 2018, 12:04 IST

न्यू यॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन को रैसलिंग का 'मक्का' कहा जाता है। करीब 2 महीने के लंबे गैप के बाद द डैडमैन अंडरटेकर की रिंग में वापसी हुई और वो भी मैडिसन स्क्वायर गार्डन में। टेकर ने रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाकर केविन ओवंस, इलायस और बैरन कॉर्बिन के खिलाफ 6 मैन टैग टीम मैच लड़ा।

मैच के लिए सबसे पहले केविन ओवंस की हील टीम की एंट्री हुई। उसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन, रोमन रेंस और सबसे आखिर में अंडरटेकर रिंग में नजर आए। अंडरटेकर की एंट्री से पहले गौंग (घंटा) बजते ही पूरा एरीना चीयर करने लगा और सबने अपने फोन की टॉर्च ऑन कर ली। मैच शुरु होने से पहले ही केविन, बैरन और इलायस रिंग से बाहर चले गए। इस दौरान पूरा एरीना अंडरटेकर...अंडरटेकर की चैंट्स करने में लगा हुआ था।

इलायस और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मैच की शुरुआत की। स्ट्रोमैन ने इलायस को गले से उठाकर फेंका और इलायस ने केविन को टैग कर दिया। केविन रिंग में गए, लेकिन उन्होंने इलायस को वापिस टैग कर दिया। इसके बाद मजबूरन इलायस को ही उतरकर स्ट्रोमैन से मार खानी पड़ी। मैच में टैग लेने के बाद रोमन रेंस, बैरन कॉर्बिन को मारते हुए नजर आए। हालांकि इस दौरान तीनों हील रैसलरों ने एक-एक करके रोमन रेंस पर अटैक किया।

रोमन रेंस को रिंग से बाहर भेजने के बाद केविन ओवंस ने रिंग के कोने पर खड़े अंडरटेकर को पंच मारा। मैच में सबसे ज्यादा मार रोमन रेंस को खानी पड़ी, लेकिन उन्होंने जैसे-तैसे टेकर को टैग दिया और रिंग में अंडरटेकर ने आते ही केविन ओवंस पर पंच मारे। अंडरटेकर ने लैग ड्रॉप के अलावा सुपरकिक मूव का भी इस्तेमाल किया।




बैरन के रिंग में आने के बाद टेकर ने उनके गले से पकड़कर साइड में धकेला और तभी रोमन रेंस ने बैरन को स्पीयर दे दिया। इलायस भी रिंग में आ गए और स्ट्रोमैन ने इलायस को रनिंग पावरस्लैम मारा। उसके बाद अंडरटेकर ने केविन ओवंस को चोकस्लैम दिया। टेकर ने केविन ओवंस को टूंबस्टोन पाइलड्राइवर मारकर मैच जीता।

मैच जीतने के बाद अंडरेटकर ने पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन और फिर रोमन रेंस से हाथ मिलाया।


Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...