Create
Notifications

WWE के मौजूदा चैंपियन ने John Cena पर साधा निशाना, दिग्गज से बेहतर करियर बनाने का किया दावा

27 जून को WWE Raw में दिखाई देंगे दिग्गज जॉन सीना
27 जून को WWE Raw में दिखाई देंगे दिग्गज जॉन सीना
reaction-emoji
Neeraj

WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन थ्योरी (Theory) को जॉन सीना (John Cena) की WWE में वापसी पसंद नहीं आ रही है। जब से सीना के नाम को 27 जून को होने वाली रॉ (Raw) के लिए एडवर्टाइज किया जाना शुरू हुआ है, तब से थ्योरी लगातार उनपर निशाना साध रहे हैं। ट्विटर पर दोनों के बीच लगातार बहस जारी है और ऐसे में फैंस इस बात का अंदाजा लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि शायद WWE दोनों के बीच समरस्लैम (SummerSlam) के लिए बड़ा मुकाबला सेट कर रहा है।

इस हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले के खिलाफ मुकाबले से पहले बैकस्टेज में थ्योरी ने एक इंटरव्यू दिया था और इस दौरान उन्होंने सीना को लेकर कई बातें बोली। थ्योरी का मानना है कि 20 साल के बाद जब फैंस उनके करियर को सेलिब्रेट कर रहे होंगे तो वह अपनी उपलब्धियों से दो दशक में सीना द्वारा हासिल की गई चीजों को पीछे छोड़ देंगे।

"In 20 years when they celebrate my career, it's gonna make the 20 year @JohnCena celebration look like nothing!"@_Theory1 #WWERaw https://t.co/bkhaMqiUO4

WWE Raw में बॉबी लैश्ले के खिलाफ हुई थी थ्योरी की जोरदार टक्कर

इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में पोज डाउन सैगमेंट दिखाया गया था। WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स भी इस दौरान रिंग में मौजूद थे और वह प्रतियोगिता को देख रहे थे। दोनों प्रतियोगियों ने तीन राउंड तक पोज किया था और अधिकतर फैंस की तरफ से लैश्ले को चीयर मिला था।

जैसे ही लैश्ले ने चैलेंज जीता वैसे ही यूएस चैंपियन ने उनपर हमला कर दिया। पूर्व WWE चैंपियन की आंख में थ्योरी ने बेबी ऑयल डाल दिया था। इसके बाद उन्होंने रिंग के अंदर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के साथ सेल्फी ली थी। क्रिएटिव टीम फिलहाल थ्योरी को रेड ब्रांड का टॉप हील बनाने के लिए काम कर रही है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इतने सारे हथकंडे अपनाने के बाद थ्योरी को जॉन सीना के खिलाफ करियर का सबसे बड़ा मुकाबला लड़ने का मौका मिलेगा या नहीं। SummerSlam में थ्योरी और सीना का यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए मैच बुक जरूर होना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...