Create
Notifications

WWE के मौजूदा चैंपियन ने Vince McMahon की तारीफों के बांधे पुल, दिया सफलता का श्रेय

विंस मैकमैहन के चहेते हैं थ्योरी
विंस मैकमैहन के चहेते हैं थ्योरी
Neeraj

WWE सुपरस्टार थ्योरी (Theory) को 2021 के अंत में मेन रोस्टर पर बुलाया गया था और इसके बाद से उन्होंने लगातार सफलता हासिल की है। मेन रोस्टर पर उन्हें कंपनी के सबसे प्रभावशाली व्यक्ति विंस मैकमैहन (Vince McMahon) का सपोर्ट मिला है। सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 के बाद थ्योरी की विंस के साथ अच्छी बनने लगी थी और इसके बाद से वह लगातार विंस के साथ स्टोरीलाइन में नजर आए हैं।

थ्योरी और विंस के रिश्ते के बारे में तो सभी को पता है, लेकिन बेहद कम ही लोग यह जानते होंगे कि इसकी शुरुआत कैसे हुई थी। थ्योरी ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए बताया है कि उनके मेन रोस्टर डेब्यू से पहले ही बैकस्टेज विंस की अहम सलाह से इस रिश्ते की शुरुआत हुई थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान थ्योरी ने इस बात का खुलासा किया है। थ्योरी ने कहा,

मैं गोरिल्ला पोजीशन पर आईने के सामने खड़ा था और यह आपके बाहर जाने से ठीक पहले पड़ता है। मिस्टर मैकमैहन गोरिल्ला पोजीशन से जा रहे थे और उन्होंने मुझसे कहा कि बाहर जाकर वही आत्मविश्वास दिखाओ जो मुझे तुम्हारे अंदर दिखता है। मुझे याद है कि विंस की तरफ से मिले इस एक मैसेज ने मुझमें ऊर्जा भरने का काम किया। इसके बाद से हमारी मीटिंग होने लगी। परफॉर्म करने से ठीक पहले मुझे विंस की ओर से यही मैसेज मिला था।

खुद को टॉप WWE सुपरस्टार के रूप में स्थापित कर रहे हैं थ्योरी

थ्योरी इसके बाद से सिंगल्स गोल्ड जीत चुके हैं और वह WrestleMania में बड़े मैच का हिस्सा भी रह चुके हैं। वह लगातार खुद को कंपनी के टॉप सुपरस्टार के रूप में स्थापित कर रहे हैं। 24 साल की उम्र में ही थ्योरी ने यह दिखा दिया है कि उनका भविष्य काफी बढ़िया रहेगा। अभी थ्योरी लगातार जॉन सीना पर निशाना साध रहे हैं।

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि थ्योरी को सीना काफी पसंद हैं और वह उनके साथ मैच लड़ना चाहते हैं। 27 जून को होने वाले Raw के एपिसोड में सीना कंपनी के साथ अपनी 20वीं सालगिरह मनाने के लिए आ रहे हैं और इसपर सभी की निगाहें हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...