Create
Notifications

WWE Raw में अगले हफ्ते के लिए धमाकेदार चैंपियनशिप मैच का ऐलान, Triple H का चहेता Superstar रचेगा इतिहास?

Raw में अगले हफ्ते के लिए यूएस चैंपियनशिप मैच का ऐलान हुआ
Raw में अगले हफ्ते के लिए यूएस चैंपियनशिप मैच का ऐलान हुआ
reaction-emoji
Neeraj sharma

Bobby Lashley: WWE से कुछ समय पूर्व विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) ने रिटायरमेंट ली है और अब कंपनी का क्रिएटिव कंट्रोल नए हाथों में आ गया है। चूंकि अब कमान ट्रिपल एच (Triple H) के हाथों में आ गई है, इसलिए उम्मीद की जाने लगी है कि NXT से आने वाले सुपरस्टार्स को बड़ा पुश मिल सकता है।

CIAMPA DOES IT!@NXTCiampa will face @fightbobby for the #USTitle next Monday on #WWERaw!@mikethemiz https://t.co/F3Vpt0TomL

Raw के हालिया एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जिसमें पूर्व NXT चैंपियन चैम्पा को बहुत मजबूत दिखाया गया और उन्हें मिलने वाला पुश कितना बड़ा होगा उसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अगले हफ्ते Raw में वो WWE यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले को चैलेंज करने वाले हैं।

लैश्ले ने Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में थ्योरी को हराकर यूएस टाइटल जीता था और SummerSlam में थ्योरी को हराकर अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। वहीं अब चैम्पा जैसे प्रतिभाशाली रेसलर के रूप में उन्हें एक खतरनाक चैलेंजर मिलने वाला है और लेश्ले के साथ फ्यूड पूर्व NXT चैंपियन को बहुत बड़ा सुपरस्टार बनने में मदद कर सकती है।

WWE Raw में 2 मैच जीतकर चैम्पा ने यूएस टाइटल शॉट प्राप्त किया

If you didn't know just how vicious @NXTCiampa can get, @AJStylesOrg could tell you!#WWERaw https://t.co/NXU7JSz6l3

चैम्पा ने इस हफ्ते Raw में 2 मैच जीतने के बाद अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में बॉबी लैश्ले के खिलाफ टाइटल शॉट हासिल किया है। पहले ट्रिपल थ्रेट मैच में उनकी भिड़ंत चैड गेबल और डॉल्फ जिगलर से हुई और ये मुकाबला शुरू से लेकर अंत तक बहुत धमाकेदार साबित हुआ, जिसमें चैम्पा विजयी रहे।

मगर उसके बाद उन्हें एजे स्टाइल्स से भिड़ना था, जिन्होंने मुस्तफा अली और द मिज़ को हराकर यूएस टाइटल कंटेंडरशिप मैच में जगह बनाई थी। स्टाइल्स एक महान परफॉर्मर हैं, वहीं चैम्पा को मौजूदा समय के सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक माना जाता है। दोनों का मैच जबरदस्त एक्शन से भरपूर रहा, जिसमें चैम्पा ने जीत दर्ज कर बॉबी लैश्ले के खिलाफ यूएस टाइटल मैच प्राप्त किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...