Create

फेमस WWE Superstar के रिलीज के बाद Roman Reigns ने मांगी थी माफी, हुआ बहुत बड़ा खुलासा

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

पूर्व WWE सुपरस्टार ईशा स्कॉट (Isiah Scott) ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया कि यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने बी-फैब (B-Fab) के रिलीज के बाद उनसे क्या कहा था। ईशा स्कॉट और बी-फैब SmackDown में Hit Row फैक्शन का हिस्सा हुआ करते थे। टॉप डोला (Top Dolla) और अशांटे एडोनिस (Ashante Adonis) भी इसी फैक्शन का हिस्सा थे। इस फैक्शन में शामिल सभी सुपरस्टार्स को ब्लू ब्रांड में डेब्यू के कुछ समय बाद ही रिलीज कर दिया गया था।

Big uce twitter.com/WrestleTalk_TV…

Wrestle Talk के सैंचेज टेलर से बात करते हुए ईशा स्कॉट ने बताया कि बी-फैब के रिलीज के बाद Hit Row पहले जैसा नहीं रहा था। ईशा स्कॉट ने कहा-

"मैं यह नहीं कहूंगा कि WWE में मेरी रूचि खत्म हो गई थी, क्योंकि हमेशा से मेरी वहां रहने की इच्छा थी, लेकिन हिट रो की बात करे तो यह काफी बदल गया था। इस फैक्शन का प्रमुख हिस्सा (बी-फैब) जा चुका था। उनलोगों ने इसके बाद हमें खुद को साबित करने के लिए मौके और समय दोनों नहीं दिए थे। इसलिए हमलोगों ने निर्णय ले लिया था कि वो लोग जो चाहते हैं, हम वही करेंगे और देखते हैं कि हमलोग कितने समय तक ऐसा करना जारी रख पाते हैं।"

इस दौरान ईशा स्कॉट ने यह भी खुलासा किया कि बी-फैब के रिलीज के बाद यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने उनसे बात की थी। बता दें, रोमन रेंस ने ईशा स्कॉट से बात करते हुए बी-फैब के रिलीज के बारे में माफी मांगी थी और रोमन को भी यह एहसास था कि बी-फैब के जाने की वजह से Hit Row को काफी नुकसान हुआ है।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस WrestleMania 38 में इतिहास रच सकते हैं

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस WrestleMania 38 में WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर का सामना करने जा रहे हैं। बता दें, इस मैच में WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल चैंपियनशिप दांव पर होगी और इस मैच का विजेता इन दोनों टाइटल्स को जीत जाएगा। रोमन रेंस के पास यह मैच जीतकर इतिहास में WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को एक साथ होल्ड करने वाला पहला सुपरस्टार बनने का मौका होगा।

यह तीसरी बार है जब WrestleMania में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना होने जा रहा है। रोमन पहले ही सबसे ज्यादा समय तक यूनिवर्सल टाइटल को अपने पास रखकर इतिहास रच चुके हैं। अगर रोमन इस साल WrestleMania में ब्रॉक लैसनर को हरा देते हैं तो वो एक बार फिर इतिहास रच देंगे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment