Create

रोमन रेंस का WWE दिग्गज के खिलाफ हो सकता है ऐतिहासिक मैच, यूनिवर्सल चैंपियन लेंगे अपनी बेइज्जती का बदला?

WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का पूर्व चैंपियन के खिलाफ होगा बड़ा मैच?
WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का पूर्व चैंपियन के खिलाफ होगा बड़ा मैच?
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) काफी समय से स्मैकडाउन (SmackDown) के सबसे बड़े फेस बने हुए हैं और उन्होंने हाल ही में सीएम पंक (CM Punk) के 434 दिनों के रिकॉर्ड ब्रेकिंग रन की बराबरी कर ली है। अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि SmackDown में रोमन रेंस का बहुत बड़ा मैच हो सकता है।

You come to my show, you come correct. Respect the top of the food chain. We eat first. #HeadOfTheTable #Smackdown https://t.co/aLXAtXMqmL

PWInsider ने इस बात को रिपोर्ट किया है कि इस हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का मुकाबला सिंगल्स मुकाबले में किंग ज़ेवियर वुड्स के खिलाफ हो सकता है। हालांकि अभी तक इस मैच को ऑफिशियल नहीं किया गया है, लेकिन अगर यह मैच होता है तो निश्चित ही फैंस को काफी मजा आएगा।

आपको बता दें कि ज़ेवियर वुड्स लगातार दो हफ्तों से ब्लडलाइन के ऊपर भारी पड़े हैं। दो हफ्ते पहले द न्यू डे ने टैग टीम मुकाबले में द उसोज को हरााय था। इसके अलावा पिछले हफ्ते भी किंग ज़ेवियर वुड्स ने सिंगल्स मुकाबले में जिमी उसो को हराया था। दोनों ही मौकों पर वुड्स ने ही जिमी उसो को पिन किया। इस मैच के बाद रोमन रेंस ने अपने कज़िन के साथ मिलकर वुड्स और कोफी किंग्सटन के ऊपर बहुत ही बुरी तरीके से अटैक किया था।

रोमन रेंस ने जहां किंग ज़ेवियर वुड्स के ऊपर सुपरमैन पंच लगाया और फिर उनके पार्टनर कोफी किंग्सटन को स्पीयर दिया। द उसोज ने फिर किंग वुड्स के सामने ही कोफी किंग्सटन की बुरी हालत की थी।

WWE SmackDown में रोमन रेंस लेंगे अपनी बेइज्जती का बदला?

रोमन रेंस पिछले हफ्ते SmackDown की शुरुआत में प्रोमो दे रहे थे और तभी न्यू डे आकर दखल दिया था। वुड्स ने रोमन रेंस समेत ब्लडलाइन पर निशाना साधा था। इसके अलावा वुड्स और जिमी उसो के बीच जो मैच हुआ इसमें एक शर्त थी कि अगर जिमी हारते हैं, तो उन्हें वुड्स के सामने बेंड करना होगा।

My first decree when I become king may be to get my own theme music since I’ve never had my own on the main roster🤔 twitter.com/KennyisChillin…

जिमी उसो की हार हुई थी और जिससे पहले वो बेंड करते रोमन रेंस ने आकर अपने भाइयों को बचाया। भले ही रेंस ने अपने कजिन को पिछले हफ्ते बचा लिया था, लेकिन अगर उनका सामना किंग वुड्स से होता है तो निश्चित ही वो वु्ड्स को सबक सिखाते हुए अपनी बेइज्जती का बदला लेना चाहेंगे।

हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि WWE इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस vs किंग जे़वियर वुड्स के मैच को बुक करती है या नहीं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...