Create

रोमन रेंस ने WWE SmackDown में 18 सेकेंड में यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करने के बाद दिया बहुत बड़ा बयान

WWE SmackDown में रोमन रेंस ने डिफेंड की अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप
WWE SmackDown में रोमन रेंस ने डिफेंड की अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैमी जेन (Sami Zayn) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला। रोमन रेंस ने एकतरफा मैच में सैमी जेन को सिर्फ 18 सेकेंड में हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। इस जबरदस्त जीत के बाद रोमन रेंस की पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है।

रोमन रेंस ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा,

"मैं किसी को भी फॉलो नहीं करता हूं। किसी भी शो में। लाइफ इन द मेन इवेंट।"
I don’t follow anyone. On any show. Life in the Main Event. #Smackdown #WWEDay1 https://t.co/Q6DYEiokkE

आपको बता दें कि सैमी जेन ने पिछले हफ्ते SmackDown में बैटल रॉयल को जीतते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौका पाया था। हालांकि इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर की वापसी हुई और उनके आगे उनकी एक नहीं चली। लैसनर ने जेन के ऊपर इतना दबाव बनाया कि उन्हें SmackDown में ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ने के लिए तैयार होना पड़ा।

मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच शुरू होने से पहले ब्रॉक लैसनर का गुस्सा बुरी तरह से सैमी जेन के ऊपर फूटा। बीस्ट ने पहले सैमी जेन को कई जर्मन सुपलेक्लस लगाए और दो बार F5 भी लगाया। इतने बुरे अटैक के बाद रोमन रेंस के खिलाफ टिक पाना सैमी जेन के लिए बहुत ही मुश्किल होने वाला था।

रोमन रेंस ने भी मौके का फायदा उठाया और पहले जेन को जबरदस्त स्पीयर लगाया। इसके बाद अपने सबमिशन मूव Guillotine में जकड़ते हुए उन्हें टैपआउट करा दिया। इसी के साथ रोमन रेंस ने सिर्फ 18 सेकेंड में ही अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया।

WWE Day 1 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे रोमन रेंस

आपको बता दें कि ब्रॉक लैसनर ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि वो SmackDown के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीतने वाले सुपरस्टार के खिलाफ Day 1 पीपीवी में लड़ेंगे। अब Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच अक्टूबर में हुए Crown Jewel पीपीवी में भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। हालांकि इस मैच को अंत में द उसोज़ की मदद से रोमन रेंस ने जीत लिया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस अपने टाइटल को रिटेन करने में कामयाब होते हैं या ब्रॉक लैसनर एक बार फिर इस चैंपियनशिप को जीत जाएंगे।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...