Create
Notifications

WWE के बड़े इवेंट से रोमन रेंस ने अपना नाम वापस लिया, यूनिवर्सल चैंपियन के बिना ही द उसोज ने जीता बड़ा चैंपियनशिप मैच

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर
PANKAJ

WWE के हाल ही में मैडिसन स्क्वायर गार्डन और टैंपा में लाइव इवेंट हुए। COVID-19 के कारण एक बार फिर WWE में उथल-पुथल मच गई है। लाइव इवेंट में हुए कई बड़े मैचों में बदलाव कर दिया गया। टैंपा में इस बार WWE का ये खास इवेंट हुआ था। सबसे बड़ी बात कि टैंपा में हुए लाइव इवेंट से रोमन रेंस (Roman Reigns) पीछे हट गए। सुरक्षा के चलते रोमन रेंस ने इस लाइव इवेंट से अपना नाम वापस ले लिया। कोविड के प्रकोप के कारण कई मैचों को रद्द भी कर दिया गया।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने लाइव इवेंट से अपना नाम वापस लिया

टैंपा में होने वाले लाइव इवेंट का हिस्सा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस भी थे। मैच कार्ड में उनका बड़ा मैच होने वाला था। रोमन रेंस और द उसोज का मुकाबला इस लाइव इवेंट में न्यू डे और मैकइंटायर के साथ तय किया गया था। इस मैच में अंतिम समय में बदलाव कर दिया गया क्योंकि रोमन रेंस यहां नजर नहीं आए।

रोमन रेंस ने इस इवेंट से अपना नाम वापस लिया तो द उसोज ने बड़ी जीत हासिल की। द उसोज का मुकाबला इस इवेंट में Smackdown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए शेमस और मैकइंटायर के बीच हुआ। द उसोज ने इस मैच में जीत हासिल कर अपनी टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड की। WWE के आने वाले लाइव इवेंट में भी अब खतरा मंडरा गया है। सुरक्षा की वजह से शायद रोमन रेंस आने वाले लाइव इवेंट्स का हिस्सा भी नहीं रहेंगे।

WWE चैंपियन बिग ई, सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच भी इन लाइव इवेंट्स में नजर नहीं आए। सैथ रॉलिंस ने कोरोना पॉजिटिव होने के संकेत भी दे दिए है। अब इन चीजों का प्रभाव Day 1 पीपीवी में भी पड़ सकता है। बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को इस पीपीवी में सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले के बीच होगा। इस मैच में भी अब बदलाव हो सकता है।

रोमन रेंस का मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। रोमन रेंस बिल्कुल भी इस समय कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। इस वजह से ही उन्होंने अपना नाम भी वापस लिया। एक तरह से कहा जाए तो रोमन रेंस का ये फैसला एकदम सही था।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...