Create

WWE ने John Cena और Roman Reigns की टीम के बीच हुए जबरदस्त मैच का वीडियो किया शेयर, जानिए किसकी हुई थी जीत?

WWE ने सम्मान में अपलोड किया खास वीडियो
WWE ने सम्मान में अपलोड किया खास वीडियो

Rey Mysterio: WWE में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने अपने 20 साल पूरे कर लिए। इसका सेलिब्रेशन भी उन्होंने मनाया था। WWE ने भी रे मिस्टीरियो के सम्मान में अब एक खास मैच अपलोड किया है। ये मैच शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। जॉन सीना (John Cena) और मिस्टीरियो फैमिली का मुकाबला इसमें रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज के साथ हुआ था।

WWE दिग्गज जॉन सीना और रोमन रेंस का खास वीडियो आया सामने

आप सभी को पता है कि पिछले साल रोमन रेंस और जॉन सीना की जबरदस्त राइवलरी रही थी। ब्लू ब्रांड में एक डार्क मुकाबला इस दौरान हुआ था। जॉन सीना ने Money in the Bank 2021 में वापसी की थी। इस इवेंट में रोमन रेंस ने ऐज के ऊपर जीत हासिल की थी। WWE ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर इस मैच की तीन मिनट की क्लिप अपलोड की है। जॉन सीन, रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने इस मैच में जीत हासिल की थी।

SummerSlam 2021 के मेन इवेंट में जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। ये मैच बहुत ही शानदार रहा था। इस मैच में जॉन सीना को हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि रोमन रेंस की जीत के बाद ब्रॉक लैसनर ने वापसी कर बवाल मचा दिया था।

रोमन रेंस की इसके बाद ब्रॉक लैसनर के साथ शानदार राइवलरी भी रही। दोनों के बीच कुछ शानदार मुकाबले हुए। हर बार ब्रॉक लैसनर को हार का सामना करना पड़ा। SummerSlam 2022 में कुछ समय पहले ही रोमन रेंस और लैसनर के बीच जबरदस्त लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस की जीत हुई थी। Clash at the Castle 2022 इवेंट का आयोजन 3 सितंबर को होगा। यहां रोमन रेंस का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के साथ WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। दोनों की राइवलरी इस समय ब्लू ब्रांड में जबरदस्त चल रही है।

The Bloodline is one of the greatest things going on in wrestling right now! Get yourself the official Bloodline merchandise from #WWE 🔥 ➡️ bit.ly/3AdiyFb https://t.co/BGqgJY3wsB

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Bharat kumar
Be the first one to comment