Create
Notifications

WWE के मौजूदा चैंपियन ने WrestleMania में अपने ऐतिहासिक मैच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का मेन रोस्टर करियर अभी तक काफी शानदार रहा है
WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का मेन रोस्टर करियर अभी तक काफी शानदार रहा है
Subham Pal
ANALYST

WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया है। प्रीस्ट की माने तो WrestleMania 37 में उन्हें लगभग रिप्लेस कर दिया गया था। बता दें, डेमियन प्रीस्ट WrestleMania 37 में रैपर बैड बनी के साथ मिलकर द मिज & जॉन मॉरिसन का सामना करते हुए दिखाई दिए थे।

इस मैच में प्रीस्ट & बनी ने मिज & मॉरिसन को हराकर सभी को हैरान कर दिया था और इन दोनों सुपरस्टार्स की परफॉर्मेंस सभी को काफी पसंद भी आई थी। Superluchas.com को दिए इंटरव्यू में डेमियन प्रीस्ट ने रोड टू WrestleMania 37 को लेकर डिटेल्स शेयर किये।

प्रीस्ट ने बताया कि शोज ऑफ शोज में उनकी जगह किसी दूसरे सुपरस्टार को बैड बनी का पार्टनर बनाने का प्लान बनाया जा चुका था। हालांकि, बैड बनी और ट्रिपल एच की वजह से प्लान को ड्रॉप करते हुए डेमियन प्रीस्ट को ही बनी का पार्टनर रहने दिया गया।

डेमियन प्रीस्ट ने कहा-

" Raw में मुझे बताया गया कि वो लोग बैड बनी का पार्टनर चेंज करना चाहते हैं। हालांकि, मेरे बॉस ट्रिपल एच ने बताया कि ऐसा नहीं होगा। इसके बाद बैड बनी ने मुझसे कहा कि वो मेरे साथ ही काम करना चाहते हैं। यह काफी अच्छी बात थी।"
The duo of @sanbenito & @ArcherOfInfamy is on 🔥🔥🔥🔥🔥🔥 against @mikethemiz & @TheRealMorrison!Stream #WrestleMania on @PeacockTV ▶️ pck.tv/3uiBkFq https://t.co/iUbXF3sOWK

बैड बनी और डेमियन प्रीस्ट ने WrestleMania 37 में मिज & मॉरिसन के खिलाफ काफी बेहतरीन मैच दिया था और कई लोग इस मैच को WWE इतिहास में हुआ सबसे बेहतरीन सेलिब्रिटी मैच मानते हैं।

WWE में वर्तमान समय में डेमियन प्रीस्ट को बड़ा पुश मिल रहा है

WWE मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही डेमियन प्रीस्ट को सिंगल्स मैचों में कोई भी सुपरस्टार हरा नहीं पाया है और उन्होंने SummerSlam में शेमस को हराकर यूएस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। बता दें, डेमियन प्रीस्ट, बैड बनी, शेमस, ड्रू मैकइंटायर, जैफ हार्डी जैसे सुपरस्टार्स को हराकर अपना यूएस टाइटल रिटेन कर चुके हैं।

ऐसा लग रहा है कि प्रीस्ट के यूएस टाइटल के लिए जल्द ही नया चैलेंजर मिल सकता है। बता दें, प्रीस्ट ने हाल ही में हुए लाइव इवेंट में केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया था और यह चीज़ इस बात का संकेत हो सकती है कि प्रीस्ट जल्द ही ओवेंस और रॉलिंस के साथ फ्यूड में आने वाले हैं।

संभव है कि प्रीस्ट को यूएस ओपन चैलेंज के जरिए नया प्रतिद्वंदी मिल सकता है और सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस जैसे सुपरस्टार्स उनके चैलेंज का जवाब दे सकते हैं।

Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now