Create
Notifications

"मुझे नहीं लगता है कि वह चैंपियनशिप जीतने लायक है"- मौजूदा चैंपियन ने Raw Superstar के लिए दिया बड़ा बयान

WWE इतिहास के सबसे युवा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं थ्योरी
WWE इतिहास के सबसे युवा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं थ्योरी
reaction-emoji
Neeraj

WWE सुपरस्टार थ्योरी (Theory) ने मुस्तफा अली (Mustafa Ali) के खिलाफ चल रहे अपने प्रोग्रामिंग को लेकर प्रतिक्रिया दी है। दोनों स्टार्स के बीच फिलहाल यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए फिउड चल रही है और दोनों के बीच हैल इन ए सेल (Hell in a Cell) में भी मुकाबला होने वाला है। इस फिउड के दौरान अली को द मिज (The Miz), सिएम्पा (Ciampa) और वीर महान (Veer Mahan) जैसे सुपरस्टार्स ने खूब पीटा है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान थ्योरी से पूछा गया था कि क्या उनके यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में मिज और सिएम्पा को शामिल करना उचित था। इस पर थ्योरी ने कहा था कि यह शानदार स्टोरी है, लेकिन उन्हें नहीं लगता कि मुस्तफा अली चैंपियनशिप जीतने लायक हैं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मेरे लिए फिलहाल मैं अपने कैरेक्टर और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के साथ जहां हूं वो मुझे अच्छी स्टोरी लगती है और इसमें अली को दिखाना जो अपने लिए मौके की तलाश कर रहे हैं अच्छी बात है। जाहिर तौर पर मैं नहीं सोचता कि वह चैंपियनशिप जीतने के लायक हैं और मुझे लगता है कि उन्हें यह साबित करना होगा। फिलहाल मैं दिखा रहा हूं कि मैं कहां खड़ा रहूंगा। मैं दिखा रहा हूं कि मैं यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हूं और मैं टाइटल के मौके दूंगा। आपको इसे हासिल करना होगा।
A Preview of Hell🤳🏼 #allday #wweraw https://t.co/xg8XtuQHhD

क्या WWE Hell in a Cell में थ्योरी को हराकर WWE में पहला टाइटल जीत पाएंगे मुस्तफा अली?

Can @AliWWE become the NEW #USChampion this Sunday at #HIAC or is it @_Theory1's World? https://t.co/ahveNnej1c

सार्वजनिक तौर पर रिलीज की मांग करने वाले अली लंबे समय तक रिंग से दूर रहे थे और हाल ही में उन्होंने RAW में वापसी की है। पहले के समय में अली हील कैरेक्टर में थे, लेकिन इस बार उन्होंने बेबीफेस के रूप में वापसी की है। थ्योरी के साथ उनकी स्टोरीलाइन काफी अच्छी है क्योंकि थ्योरी को विंस मैकमैहन का काफी करीबी माना जाता है।

अली ने अब तक के WWE करियर में कभी गोल्ड नहीं जीता है, लेकिन वह आगामी इवेंट में इसे हासिल करने की पूरी कोशिश करेंगे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इसमें सफल हो पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...