John Cena और मौजूदा चैंपियन की तुलना पर WWE दिग्गज का बड़ा बयान, कहा- अभी से ये बात बेकार है

WWE दिग्गज जॉन सीना से हो रही है मौजूदा सुपरस्टार की तुलना
WWE दिग्गज जॉन सीना से हो रही है मौजूदा सुपरस्टार की तुलना

WWE को अभी तक कोई दूसरा जॉन सीना नहीं मिला। मौजूदा सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी को जरूर अब रूप में देखा जा रहा है। शायद विंस मैकमैहन (Vince McMahon) भी अब ऑस्टिन थ्योरी को जॉन सीना (John Cena) की तरह बनाना चाहते हैं। विंस खुद ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) के साथ काम कर रहे हैं और उन्हें पुश भी दिया जा रहा है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ऑस्टिन थ्योरी को विंस मैकमैहन यंग जॉन सीना के रूप में देख रहे हैं। दिग्गज विंस रूसो ने अब इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

WWE यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी को लेकर बड़ा बयान सामने आया

साल 2021 के अंत से विंस मैकमैहन के साथ ऑस्टिन थ्योरी काम कर रहे हैं। विंस इस समय थ्योरी को काफी कुछ सिखा रहे हैं। WrestleVotes ने हाल ही में कहा था कि विंस मैकमैहन को जॉन सीना की झलक ऑस्टिन थ्योरी में नजर आती है और इस वजह से ही वो उन्हें पुश दे रहे हैं। Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए विंस रूसो ने कहा,

अगर आप कहते हैं कि कुछ साल में आप कंपनी के टॉप पर पहुंच जाएंगे तो मैं इससे सहमत हूं। सीना रेसलिंग के ही स्टार नहीं बल्कि हर काम में स्टार रहे हैं। जब आपकी तुलना जॉन सीना से होती है तो फिर आपको बहुत बड़ा गैप फील करना होता है। यानी की आपको उनका जैसा बनने के लिए बहुत साल मेहनत करनी पड़ेगी। मुझे लगता है कि पहले थ्योरी को इस बिजनेस में अपना नाम बनाना चाहिए और उसके बाद आगे की सोचनी चाहिए। अगर अभी से उनकी जॉन सीना के साथ तुलना हो रही है तो फिर बेकार है।

वैसे जॉन सीना को अपना आइडल ऑस्टिन थ्योरी मानते हैं। ये बात कई बार वो कह चुके हैं। हाल ही में फिन बैलर को हराकर थ्योरी ने यूएस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। विंस मैकमैहन द्वारा बड़ा पुश आगे ऑस्टिन थ्योरी को दिया जाएगा। ऑस्टिन थ्योरी को भी इसका फायदा उठाना होगा। अगर वो फायदा उठाएंगे तो आने वाले समय में वो बड़े सुपरस्टार बन जाएंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now