Create

WWE दिग्गज ने SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस के नजर नहीं आने का कारण बताया, पॉल हेमन को लेकर भी दिया बयान

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

Sportskeeda Wrestling's Smack Talk पर WWE दिग्गज डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने पॉल हेमन को लेकर अपनी बात रखी। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) की स्टोरीलाइन पर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया। इस हफ्ते रोमन रेंस के ब्लू ब्रांड में नजर ना आने का कारण भी सामने रखा। रोमन रेंस का पिछले एक साल से ब्लू ब्रांड में जलवा कायम है। हर हफ्ते वो शो पर होते हैं और हमेशा कुछ ना कुछ नया करते हैं। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में रोमन रेंस नजर नहीं आए।

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस नजर नहीं आए

पॉल हेमन ब्लू ब्रांड के बैकस्टेज में इस बार नजर आए थे। एडम पीयर्स ने ब्रॉक लैसनर के ऊपर लगे जुर्माने के बारे में बताया। इसके बाद पॉल हेमन ने रिएक्ट किया था। पॉल हेमन ने लैसनर और रोमन रेंस को लेकर भी बात कही। बैकग्राउंड के जरिए पॉल हेमन ने इस स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने का काम इस बार किया। डच मैटेंल ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

पॉल हेमन का बैकस्टेज रोल मुझे अच्छा लगा। कायला ने भी अच्छा काम किया। पॉल हेमन का इंटरव्यू बहुत ही भरोसेमंद था क्योंकि उन्होंने लैसनर के साथ पहले काम किया है। पॉल हेमन ने अचानक इसके बाद गियर बदल दिया और स्टोरी आगे बढ़ाई। पॉल हेमन अभी भी लैसनर और रेंस की स्टोरी पर खेल रहे हैं। रोमन रेंस का नाम पॉल हेमन ने इस बार मेंशन नहीं किया। उनके बारे में बताया भी नहीं। अपनी बातों से पॉल हेमन ने बता दिया कि रेंस WWE में अपनी सफलता को आगे बढ़ाने के लिए एक मीटिंग का हिस्सा बनने गए है। पूरे शब्दों में हेमन ने इसे बयां नहीं किया। ये बात हालांकि किसी को पसंद नहीं आई होगी।

youtube-cover

पिछले हफ्ते रोमन रेंस के ऊपर ब्रॉक लैसनर ने जबरदस्त अटैक किया था। लैसनर ने WWE Crown Jewel में अपनी हार का बदला लिया। द उसोज और WWE ऑफिशियल्स पर भी लैसनर ने अटैक किया था। WWE ने इसके बाद लैसनर को सस्पेंड कर दिया। इस हफ्ते लैसनर के ऊपर कंपनी ने एक मिलियन डॉलर का जुर्माना लगाया। वैसे सभी को लगा था कि इस हफ्ते शो में रोमन रेंस आएंगे लेकिन वो मौजूद नहीं थे। ऑफ एयर होने के बाद जरूर रेंस ने मैच लड़ा था।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...