Create
Notifications

Roman Reigns के साथ WWE कौन सी बड़ी गलती कर रही है? दिग्गज ने किया अहम खुलासा

WWE के अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
WWE के अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj

पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) का मानना है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) को रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) दोनों ब्रांड्स में दिखना चाहिए। रोमन ने फिलहाल ब्लू ब्रांड्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है, लेकिन हाल ही में उन्होंने कंपनी के साथ एक नई डील साइन की थी। नई डील के मुताबिक वह अब कम दिन ही काम करने वाले हैं और ऐसा ही कुछ ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) भी करते हैं।

WrestleMania Backlash और Hell in a Cell में रोमन ने अपने टाइटल को डिफेंड नहीं किया था। हालांकि, WrestleMania 38 के बाद रोमन ने हाल ही में अपने टाइटल को डिफेंड किया था। उन्होंने पिछले हफ्ते SmackDown में रिडल के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड किया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में विंस रूसो ने कहा है कि रोमन को केवल ब्लू ब्रांड में ही लाने का कोई मतलब नहीं बनता है। उन्होंने इसके पीछे रोमन के दोनों ब्रांड के चैंपियन होने को मुख्य कारण बताया है। रूसो ने कहा,

मेरे दिमाग में इस बात को लेकर कोई शक नहीं है कि यदि आपने दोनों बेल्ट एक ही व्यक्ति को दिए हैं तो उन्हें दोनों शो में होना चाहिए। चैंपियन को केवल एक ही शो में रखना और उन्हें दूसरे शो में नहीं जाने देने का कोई मतलब नहीं है। मैं उनको दोनों शो में रखूंगा।

youtube-cover

पिछले हफ्ते WWE SmackDown में रोमन रेंस ने रिडल को हराया था

this match again and we know who is winning the money in bank briefcase Seth freaking Rollins will cash in #wwe #SummerSlam #MoneyInTheBank #RomanReigns #BrockLesnar https://t.co/y1HlIzpW5a

रोमन रेंस ने रिडल के खिलाफ WrestleMania 38 के बाद पहली बार अपने टाइटल को डिफेंड किया था। रिडल ने मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन रोमन ने स्पीयर लगाते हुए मैच अपने नाम कर लिया था। टाइटल डिफेंड करने की रोमन की खुशी अधिक देर तक नहीं टिकी थी क्योंकि अचानक ब्रॉक लैसनर ने वहां उपस्थिति दर्ज कराई थी।

लैसनर ने वापसी करते हुए रोमन के साथ ही द उसोज को भी F5 लगाया था। इसके बाद WWE ने इस साल होने वाले SummerSlam के लिए रोमन और लैसनर के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच की घोषणा की है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...