'मुझे इसकी परवाह नहीं है कि वो उनके साथ क्या करते हैं- WWE दिग्गज ने 38 साल के रेसलर से उम्मीद खोने के बाद दिया बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Dutch Mantell: दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) को नहीं लगता कि WWE के पास कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) के लिए कोई लंबा प्लान है और उन्होंने उल्लेख किया कि उन्हें अब यह देखने में कोई दिलचस्पी नहीं है कि वह क्या करते हैं।

जब कैरियन ने पिछले साल रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का सामना करके WWE में वापसी की, तो फैंस को उम्मीद थी कि प्रमोशन उन्हें सातवें आसमान पर पहुंचा देगा। हालांकि उनकी राइवलरी ड्रू मैकइंटायर के साथ रही थी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। दोनों ने अच्छे मैच भी दिए लेकिन एक गति क्रॉस को प्राप्त नहीं हो पाई। इसके बाद से उनकी बुकिंग भी कुछ खास नहीं हुई।

कैरियन क्रॉस आज SmackDown के रोस्टर में एक मुख्य स्थान से बहुत दूर है और हाल ही में एजे स्टाइल्स के खिलाफ भी उनकी हार हुई थी। स्मैक टॉक पर डच मेंटल ने बताया कि WWE क्रॉस और स्टाइल्स की राइवलरी को बढ़ा रहा है लेकिन इससे किसी को भी फायदा नहीं होगा। उन्होंने कहा,

उन्हें कैरियन क्रॉस और एजे स्टाइल्स से कुछ बड़ी उम्मीद नहीं है क्योंकि उन्होंने क्रॉस को आजमाया था। मुझे नहीं पता यह क्या है। एलए नाइट की तुलना कैरियन क्रॉस से करें। एक व्यक्ति के पास यह है, और कैरियन क्रॉस के पास नहीं है। मुझे इसकी परवाह नहीं कि वो उनके साथ क्या करते हैं। मुझे परवाह नहीं है। एलए नाइट का प्रोमो बेहद शानदार है। लेकिन क्रॉस, उनके पास 'टिक टॉक' है। अगर मुझे एक गिमिक के रूप में टिकटॉक पर निर्भर रहना पड़े, तो मैं आपके पैसे बचाऊंगा।

youtube-cover

क्या WWE द्वारा कैरियन क्रॉस को आगे जाकर बड़ा पुश मिलेगा?

कैरियन क्रॉस की राइवलरी रे मिस्टीरियो के साथ भी रही थी। हालांकि इससे भी उन्हें फायदा नहीं हुआ। पिछले साल जब वो वापस आए थे तब लगा था कि कंपनी उन्हें तगड़ा पुश देगी। कहा यह भी जा रहा था कि रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी रहेगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। अब देखना होगा कि क्रॉस के लिए कंपनी का आगे क्या प्लान रहेगा। अगर क्रॉस के लिए कंपनी ने कुछ तगड़ा प्लान नहीं बनाया तो फिर उन्हें आगे जाकर नुकसान होगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment