'मैं नहीं जानता कि उनके साथ क्या करना चाहिए" - WWE दिग्गज ने कंपनी के मौजूदा चैंपियन की बुकिंग के लिए क्रिएटिव टीम को लगाई लताड़

austin theory us title
दिग्गज ने ऑस्टिन थ्योरी को लेकर बड़ा बयान दिया

WWE: ऑस्टिन थ्योरी ने आखिरी बार WWE WrestleMania 39 में अपने यूएस टाइटल को डिफेंड किया था, जहां उन्हें जॉन सीना (John Cena) पर जीत मिली थी। मगर उसके बाद उन्होंने किसी प्रीमियम लाइव इवेंट में अपने टाइटल को डिफेंड नहीं किया है और अब उन्हें समरस्लैम (SummerSlam) में भी मैच नहीं मिला है।

SmackTalk पॉडकास्ट के हालिया एडिशन में WWE दिग्गज डच मेंटल ने थ्योरी के यूएस टाइटल रन पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि SmackDown के बड़े सुपरस्टार्स में से एक होने के बावजूद उनका पुश कहीं अटक सा गया है। उन्होंने क्रिएटिव टीम से थ्योरी को लेकर अच्छी बुकिंग का आग्रह करते हुए कहा:

"वो किसी पहलू को मिस कर रहे हैं, मैं ठीक तरीके से नहीं बता सकता लेकिन उनके साथ जरूर कोई दिक्कत है। क्रिएटिव टीम को जल्द से जल्द इस समस्या को दूर करना होगा, इसलिए उम्मीद कर सकते हैं कि ये परेशानी दूर कर दी जाएगी। उन्हें 5-6 हफ्तों पहले नया लुक दिया गया। वो बैठे हुए हैं और कुछ भी नहीं कर रहे। वो वहां केवल बैठे हुए थे। अब देखते हैं उनके साथ क्या किया जाता है, ये सब मैनेजमेंट पर निर्भर करता है। मैं नहीं जानता कि उनके साथ क्या करना चाहिए।"

youtube-cover

अगले हफ्ते WWE SmackDown में Santos Escobar से भिड़ेंगे Austin Theory

अगले हफ्ते WWE SmackDown में LWO के मेंबर सैंटोस इस्कोबार मौजूदा यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी की कड़ी परीक्षा ले रहे होंगे। आपको याद दिला दें कि इस्कोबार ने पहले फैटल-4-वे इन्विटेशनल और उसके बाद रे मिस्टीरियो को मात देकर थ्योरी के खिलाफ टाइटल शॉट हासिल किया है।

इस हफ्ते थ्योरी ने नॉन-टाइटल मैच में कैमरन ग्राइम्स का सामना किया, जिसमें मौजूदा यूएस चैंपियन ने जीत दर्ज करने में सफलता पाई। थ्योरी ने अभी अपनी जीत को ठीक से सेलिब्रेट भी नहीं किया था, तभी इस्कोबार ने बाहर आकर उनपर अपना फिनिशर लगा दिया।

सैंटोस इस्कोबार ने अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं कि अगले हफ्ते उनका लक्ष्य केवल यूएस चैंपियनशिप को जीतना होगा। खैर ये तो समय ही बताएगा कि कंपनी ने उनके लिए क्या प्लान तैयार किए हैं, लेकिन थ्योरी vs इस्कोबार मैच में धमाकेदार एक्शन का देखा जाना लगभग तय है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now