WWE ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन से Goldberg की तुलना करते हुए उनका बनाया मजाक, दिया बड़ा बयान

Pankaj
WWE हॉल ऑफ फेमर का बड़ा बयान सामने आया
WWE हॉल ऑफ फेमर का बड़ा बयान सामने आया

Goldberg: WWE हॉल ऑफ फेमर एरिक बिशफ (Eric Bischoff) ने इस बार दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) के ऊपर निशाना साधा। एरिक ने उनकी तुलना 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर (Ric Flair) के साथ की। बिशफ की बात सुनकर आप भी चौंंक जाएंगे।

WWE ने गोल्डबर्ग के साथ उनके नए कॉन्ट्रैक्ट को लेकर कोई बात अभी तक नहीं की। ना ही उनके अंतिम मैच को लेकर कोई चर्चा की। गोल्डबर्ग के अगले कदम के ऊपर AEW के प्रेसिडेंट टोनी खान की नज़र जरूर होगी। कुछ रिपोर्ट्स में कहा भी गया है कि AEW में गोल्डबर्ग एंट्री कर सकते हैं।

83 Weeks पॉडकास्ट पर एरिक बिशफ ने गोल्डबर्ग को लेकर कहा,

AEW में गोल्डबर्ग के फैंस की पीढियां नहीं हैं, वहां रिक फ्लेयर के फैंस की कई पीढ़ियां हैं, रिक फ्लेयर कई मायनों में आज भी बहुत लोकप्रिय हैं। अगर आप इस बिजनेस के लिहाज से गोल्डबर्ग की तुलना फ्लेयर से करेंगे तो वो पांच मिनट भी नहीं टिक पाएंगे। वो ज्यादा इस बिजनेस में नहीं रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि गोल्डबर्ग को बहुत सारा पैसा मिल जाएगा। वैसे उनका AEW में जाना अच्छा आइडिया नहीं होगा।

क्या WWE रिंग में Goldberg अपना अंतिम मैच लड़ पाएंगे?

गोल्डबर्ग का कॉन्ट्रैक्ट पिछले साल दिसंबर में खत्म हो गया था। WWE द्वारा नए कॉन्ट्रैक्ट के लिए उनसे अभी तक संपर्क नहीं किया गया है। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में गोल्डबर्ग ने कहा था कि वो रिंग में अपना अंतिम मैच लड़ना चाहते हैं। WWE के पास शायद अभी उनके अंतिम मैच के लिए कोई प्लान नहीं है। ये बात खुद उन्हें भी पता होगी। हेड ऑफ क्रिएटिव इस समय ट्रिपल एच है। विंस मैकमैहन के पास अगर कंट्रोल होगा तो वो गोल्डबर्ग के अंतिम मैच के लिए काम कर सकते हैं। ट्रिपल एच शायद अभी इस मूड में नहीं होंगे।

गोल्डबर्ग के लिए पिछले कुछ साल अच्छे नहीं रहे। उन्होंने रिंग में जितने भी मैच लड़े वो खराब रहे। बहुत गलतियां उन्होंने की। फैंस भी अब उन्हें रिंग में पसंद नहीं करते हैं। पिछले साल Elimination Chamber में उन्होंने अपना अंतिम मैच WWE रिंग में लड़ा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now