Create
Notifications

बॉबी लैश्ले द्वारा इस हफ्ते Raw में दिया गया प्रोमो विवादों के घेरे में आया, WWE दिग्गज ने लगाए कड़े आरोप

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE में इस समय बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) की राइवलरी गोल्डबर्ग के साथ चल रही है। इस हफ्ते रेड ब्रांड में बॉबी लैश्ले ने गोल्डबर्ग को लेकर प्रोमो दिया। सबसे बड़ी बात ये है कि बॉबी लैश्ले ने गोल्डबर्ग (Goldberg) की तुलना रेबिड डॉग से की थी। ये प्रोमो WWE दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। विंस रूसो ने बॉबी लैश्ले की बुकिंग पर भी सवाल उठाए।

WWE Raw में इस हफ्ते गोल्डबर्ग ने दिया था प्रोमो

Sportskeeda Wrestling को दिए गए इंटरव्यू में विंस रूसो ने गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले की राइवलरी पर अपनी प्रतिक्रिया दी। लैश्ले ने जब WWE चैंपियनशिप हारी थी तब से उनकी बुकिंग पर कई दिग्गज सवाल उठा चुके हैं। लैश्ले द्वारा दिए गए प्रोमो पर भी इस बार विंस रूसो भड़क गए। विंस रूसो ने कहा कि इसमें कोई भी मजबूत कटेंट नहीं था।

मेरे हिसाब से ये अच्छा प्रोमो नहीं था और ना ही अच्छी परफॉर्मेंस थी। इस प्रोमो में कहने के लिए कुछ था ही नहीं। प्रोमो की शुरूआत ही यहां अच्छी नहीं थी। इस प्रोमो में जो बात कही गई वो एकदम गलत थी। कटेंट के हिसाब से देखा जाए तो किसी को भी समझ नहीं आया। गोल्डबर्ग को आप हरा दोगे और इसके बाद वो नजर नहीं आएंगे। इस बात में कोई दम नहीं था। प्रोमो में इस तरह की चीजें बिल्कुल समझ नहीं आती है। जो भी लैश्ले ने इस प्रोमो में कहा उन बातों का कोई मतलब नहीं था।

WWE Crown Jewel 2021 में कुछ दिन बाद बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग के बीच धमाकेदार मैच होगा। पिछली बार इन दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस बार ये नॉन टाइटल मैच होगा लेकिन नो होल्ड्स बार्ड मैच फैंस को देखने को मिलेगा। फैंस इस बार गोल्डबर्ग से काफी उम्मीदें लगाकर बैठे हुए हैं। फैंस चाहते हैं कि गोल्डबर्ग अच्छा मैच लड़ें। पिछले दो साल में देखा जाए तो रिंग में गोल्डबर्ग का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है और इसलिए फैंस काफी गुस्से में उन्हें देखकर रहते हैं। अब देखना होगा कि गोल्डबर्ग इस बार क्या कुछ नया करते हैं।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now