'रेफरी, बेबीफेस और पुलिस ऑफिसर क्यों नहीं आए'- WWE Raw में The Rock और Cody Rhodes के सैगमेंट पर दिग्गज ने उठाए सवाल

WWE Raw में हुए सैगमेंट को लेकर बड़ा बयान
WWE Raw में हुए सैगमेंट को लेकर बड़ा बयान

The Rock: WWE Raw के लेटेस्ट एपिसोड का क्लोजिंग सैगमेंट शानदार रहा। द रॉक (The Rock) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। उनके सिर से खून भी निकल रहा था। खैर सभी को ये सैगमेंट शानदार लगा लेकिन पूर्व WWE मैनेजर जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) को शायद ये पसंद नहीं आया। उन्होंने एक खास गलती को लेकर अपनी बात रखी।

ओपनिंग सैगमेंट में कोडी रोड्स ने शानदार प्रोमो दिया। अचानक द रॉक ने एंट्र्री की। उन्होंने रिंग में आकर कोडी के कान में कुछ कहा और चले गए। क्लोजिंग सैगमेंट में बैकस्टेज कोडी, जिमी उसो के बीच ब्रॉल देखने को मिला। वहां पर द रॉक ने आकर कोडी पर हमला किया और उन्हें पार्किंग एरिया में ले गए। द ग्रेट वन ने लगातार उनके ऊपर हमला किया और धमकी भरे संदेश दिए। रोड्स ने भी इस बारे में शायद नहीं सोचा होगा।

Jim Cornette Drive-Thru के हालिया एडिशन पर जिम कॉर्नेट ने कहा कि द रॉक को कोडी रोड्स के ऊपर हमला करने से रोकने कोई रेफरी, बेबीफेस और पुलिस ऑफिसर क्यों नहीं आए।

हम सभी जानते हैं कि अब तक के सबसे बड़े टैग टीम मैच में कोडी के पार्टनर सैथ रॉलिंस के ऊपर ड्रू मैकइंटायर ने अटैक किया। हम ये नहीं जानते कि लॉकर रूप में हर दूसरा बेबीफेस, या रेफरी या प्रमोशन वाला हर ऑफिसर, या ऐसा कोई भी इंसान जिसका WrestleMania से कोई संबंध हो, जैसे एडवर्टाइज किया जाता है या शिकागो पुलिस विभाग। किसी को भी भेजा जा सकता था, लेकिन किसी ने भी मदद करने की कोशिश नहीं की।

youtube-cover

क्या WWE Raw में द रॉक से बदला ले पाएंगे कोडी रोड्स?

Raw का आगामी एपिसोड शानदार रहेगा क्योंकि ये WrestleMania 40 से पहले रेड ब्रांड का अंतिम एपिसोड होने वाला है। द रॉक और रोमन रेंस इस शो में नज़र आएंगे। कंपनी ने इस बात का ऐलान पहले ही कर दिया था। सवाल खड़ा होता है कि क्या कोडी रोड्स इस बार अपना बदला ले पाएंगे। शो में कुछ भी हो सकता है। कोडी बहुत गुस्से में होंगे। वो द रॉक और रोमन की हालत भी खराब कर सकते हैं।