"WWE में 11 साल बाद Bobby Lashley की वजह से वापसी कर पाया"- दिग्गज ने दिया दिल छू देने वाला बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को लेकर आई प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को लेकर आई प्रतिक्रिया

Bobby Lashley: WWE में कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने 11 साल बाद वापसी की थी। अब वो WWE का हिस्सा नहीं है लेकिन वापसी के बाद उन्होंने जबरदस्त काम किया था। इन-रिंग एक्शन में वो नज़र आए। इसके अलावा जनरल मैनेजर की भूमिका भी उन्होंने निभाई। कर्ट एंगल की इस वापसी के पीछे WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का बहुत बड़ा हाथ था।

WWE दिग्गज कर्ट एंगल ने दिया बयान

साल 2006 में एंगल ने कंपनी छोड़ दी थी। इसके बाद TNA में उन्होंने जबरदस्त काम किया। WWE में वापसी के बाद उन्हें हॉल ऑफ फेम में भी शामिल किया गया। कंपनी में उनका अंतिम रन कुल मिलाकर जबरदस्त रहा था।

Sportskeeda Wrestling पर हाल ही में कर्ट एंगल ने बॉबी लैश्ले के साथ हुए मैच को लेकर अपनी बात रखी। ये मुकाबला TNA में हुआ था। एंगल को इस मैच में डर था कि कहीं उन्हें इंजरी ना आ जाए। उन्हें लग रहा था कि शायद इसके बाद वो लड़ नहीं पाएंगे। ये सब बातें गलत हो गई और उन्होंने WWE में दोबारा वापसी की। कर्ट ने कहा,

TNA में बॉबी लैश्ले और मेरे बीच दो मुकाबले हुए थे। ये मुकाबले बहुत देरी से हुए। शायद मैं 47, 48 साल का था। यहां से मेरा आत्मविश्वास बढ़ा था। मैंने सोच लिया था कि मैं अभी भी रेसलिंग में बहुत कुछ कर सकता हूं। मैं बूढ़ा गया था और इस वजह से बहुत डर रहा था। वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए बॉबी के साथ मेरा जबरदस्त मैच हुआ था। इस वजह से ही मैंने WWE में वापसी की। ये सब बॉबी लैश्ले की वजह से हुआ था।

youtube-cover

बॉबी लैश्ले के मौजूदा रन पर भी कर्ट एंगल ने अपनी बात रखी। उन्होंने लैश्ले की बहुत तारीफ की। पिछले कुछ साल लैश्ले के लिए WWE में बहुत सही रहे हैं। कंपनी ने उन्हें पुश दिया और इसका फायदा उन्होंने उठाया। एंगल ने कुछ साल पहले रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया। शायद आने वाले समय में वो एक अंतिम मैच के लिए WWE में वापसी भी कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now