WWE दिग्गज ने शो के लिए कनाडा जाते समय हथोड़े से तोड़ी अपनी कार, वजह जानकर आपको होगी हैरानी

Pankaj
WWE सुपरस्टार नटालिया को आया जबरदस्त गुस्सा
WWE सुपरस्टार नटालिया को आया जबरदस्त गुस्सा

Natalya: WWE के इस वीकेंड कनाडा में इवेंट्स होंगे। स्मैकडाउन (SmackDown), लाइव इवेंट्स और रॉ (Raw) का एपिसोड यहां आयोजित किया जाएगा। इससे पहले पूर्व विमेंस चैंपियन नटालिया (Natalya) के साथ अजीब घटना घटी। नटालिया ने कनाडा जाते समय अपनी कार ही तोड़ दी। अब आप सोच रहे होंगे कि नटालिया ने अपनी ही कार क्यों तोड़ दी तो हम आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देंगे।

WWE दिग्गज नटालिया के साथ हुई अनोखी घटना

नटालिया अपनी कंट्री में होने वाले इंवेट्स के लिए बहुत उत्साहित हैं। उनका मैच भी यहां तय किया गया है। सोन्या डेविल के साथ वो टीम बनाकर WWE NXT सुपरस्टार्स जोई स्टार्क निकिता लायंस के साथ मुकाबला करेंगी। WWE विमेंस टैग टीम टूर्नामेंट का ये पहला राउंड होगा। इस मैच में फैंस को तगड़ा एक्शन देखने को मिलेगा।

दरअसल नटालिया एयरपोर्ट की तरफ निकल रही थीं। इस दौरान गलती से गाड़ी के अंदर ही उनकी चाबी रह गई। उनका पूरा सामान गाड़ी के अंदर था। पासपोर्ट भी उनके पास नहीं था। सभी चीजें गाड़ी के अंदर ही लॉक हो गई। नटालिया ने अपने सामान को निकालने के लिए हथोड़े से कार को तोड़ दिया। नटालिया ने इस घटना के बारे में पूरी जानकारी ट्विटर के जरिए दी।

नटालिया का विमेंस डिवीजन में बहुत बड़ा नाम हैं। लंबे समय से वो यहां पर काम कर रहीं है। WWE में हजार से ऊपर वो मुकाबले लड़ चुकी हैं। ब्लू ब्रांड में इस समय वो सोन्या डेविल के साथ मिलकर अच्छा काम कर रही हैं। WWE द्वारा उन्हें हमेशा समय-समय पर अच्छा पुश दिया गया। इसका फायदा भी उन्होंने हमेशा उठाया।

WWE में विमेंस डिवीजन को आगे ले जाने में उनका बहुत बड़ा हाथ रहा। नटालिया की आजतक स्टोरीलाइन भी शानदार रही। इस समय वो युवा सुपरस्टार्स को आगे बढ़ाने का काम कर रही हैं। WWE ने भी उन्हें एक अलग रोल इस समय दिया हुआ है। फैंस चाहेंगे कि नटालिया को एक बार और चैंपियन बनाया जाए। ऐसा होगा तो फिर विमेंस डिवीजन और मजबूत होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।